लॉस एंजेलिस में कॉन्सर्ट अटेंड क...

लॉस एंजेलिस में कॉन्सर्ट अटेंड करने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने जमकर की दिलजीत दोसांझ की तारीफ, एक्ट्रेस ने की कॉन्सर्ट में फुल ऑन मस्ती, वायरल हुई तस्वीरें (Priyanka Chopra Showers Praise On Diljit Dosanjh After Attending His Concert In LA, See Viral Photos)

हाल ही में लॉस एंजेलिस के कैलिफोर्निया में सिंगर दिलजीत दोसांझ का कॉन्सर्ट हुआ. जिसमें देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी पहुंची हुई थी. ऑडियंस में बैठी हुई प्रियंका चोपड़ा ने कॉन्सर्ट में पहुंच कर खूब मस्ती की और जमकर डांस भी किया। एक्ट्रेस ने दिलजीत दोसांझ के साथ कुछ तस्वीरें भी क्लिक करवाईं और उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर किया। दिलजीत और प्रियंका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पे वायरल हो रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर पंजाब के मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांझ की दिल खोल कर तारीफ की है. तारीफ करने की वजह है कि लॉस एंजेलिस के कैलिफोर्निया में पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ का कॉन्सर्ट था. इस कॉन्सर्ट को अटेंड करने के लिए देसी गर्ल भी पहुंची हुई थीं.  बॉलीवुड दीवा के साथ उनकी क्लोज फ्रेंड लिली  सिंह भी कॉन्सर्ट को अटेंड करने के लिए गई थीं.

प्रियंका चोपड़ा ने दिलजीत दोसांझ के साथ वाली कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों के साथ प्रियंका ने कैप्शन भी लिखा है, जिसमें कॉन्सर्ट के दौरान किए गए फन को एक्सप्रेस किया है

प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा, ”कुछ चीज़ें ऐसी होती हैं जो घर का स्वाद जैसे आपके दिल को भी ख़ुशी से भर देती हैं और जब आपके लोग आपके ही शहर में हों तो!.. आपका शो F up!! है. @diljitdosanjh को वह करते हुए देखना जो वह सबसे अच्छा करते हैं. मैंने एक बहुत ही शानदार सुपर फन नाइट आउट किया! दिलजीत ने ऑडिएंस को अपनी उँगलियों पर नचा दिया. ऑडियंस में से कोई भी एक पल के लिए नहीं बैठा. आप ऐसे सुपरस्टार हैं @diljitdosanjh। मैं आपको दिलजीत के करंट टूर  के लिए टिकट लेने की सलाह देती हूं!”

प्रियंका ने यूट्यूबर लिली सिंह को धन्यवाद कहा है कि वे उनके साथ दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट को अटेंड करने के लिए आईं.

सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाली प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपना 40वां जन्मदिन मनाया। एक्टेस ने बर्थडे पर बीच वेकेशन प्लान किया था.  बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं.  एक्ट्रेस के बर्थडे सेलेब्रेशन में उनका परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल दिखे.

और भी पढ़ें: चारू असोपा की बेटी जियाना जूझ रही है इस गंभीर बीमारी से, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करके किया इस बात का खुलासा (Charu Asopa Daughter Is Suffering From Terrible Disease, Actress Shares Video)

×