अपने 40वें बर्थडे पर बेटी मालती ...

अपने 40वें बर्थडे पर बेटी मालती मैरी के साथ प्रियंका चोपड़ा ने की रेड कलर की ट्विनिंग, पति निक ने किया सासू मां मधु के साथ डांस, देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियोज (Priyanka Chopra Twins In Red With Daughter Malti Marie At Her 40th Birthday, Nick Jonas Dances With Mom-In-Law Madhu Chopra, See Inside Pics & Videos)

हाल ही में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपना 40वां बर्थडे मनाया है. सोशल मीडिया पर उनके बर्थडे की तस्वीरें जितनी तेज़ी से वायरल हुईं, उनके फैंस और फॉलोवर्स भी बड़ी उत्सुकता के साथ एक्ट्रेस के 40वें  बर्थडे की तस्वीरें और वीडियोज देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. लेकिन अब कुछ और लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिनमें प्रियंका अपने बर्थडे के मौके पर अपनी बेटी मालती मैरी के साथ रेड कलर की ट्विनिंग करती हुई दिखाई दे रही हैं.

18 जुलाई को प्रियंका चोपड़ा ने अपना 40वां बर्थडे अपनी फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में सेलेब्रेट किया। एक्ट्रेस के फैन बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो  देखने के लिए बहुत ही उत्सुक हैं. इससे पहले ही प्रियंका के बर्थडे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं और अब  प्रियंका के क्लोज फ्रेंड्स ने पार्टी की इनसाइड तस्वीरें शेयर की हैं.

पार्टी की इनसाइड तस्वीरों में से एक तस्वीर में प्रियंका की बेटी मालती मैरी भी है. इस फोटो में प्रियंका को अपनी नन्ही बेटी मालती मैरी को गोद में पकड़ा हुआ है. एक्ट्रेस के साथ उनकी बेस्ट फ्रेंड तमन्ना दत्त हैं. इस तस्वीर में मालती का फेस वाइट कलर के एमोजिस से कवर किया हुआ है.

इस प्यारी तस्वीर में प्रियंका ने अपनी नन्ही बेटी मालती  के साथ  रेड कलर की ट्विनिंग की है. प्रियंका ने कट आउट वाला रेड कलर पहना हुआ है और उनकी बेटी ने  रेड कलर की फ्रॉक पहनी है.

रेड आउटफिट में ट्विनिंग करती हुई मां-बेटी की जोड़ी बहुत प्यारी लग रही है. यह क्यूट फोटो फैंस का दिल जीत रही है.

इसी के साथ सोशल मीडिया पर प्रियंका के बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. यह विडिओ फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. इस वीडियो में निक जोनस प्रियंका चोपड़ा की मम्मी और अपनी सासु माँ मधु चोपड़ा के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं और प्रियंका व्यस्त नज़र आ रही हैं. एक और वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें प्रियंका की बेस्ट फ्रेंड तमन्ना दत्त, निक जोनस के मम्मी-पापा पॉल और डेनिस जोनस, नताशा पूनावाला और कैवानुघ जेम्स दिखाई दे रहे हैं.

 और भी पढ़ें: ललित मोदी संग रिश्ते के ऐलान के बाद बुरी तरह से ट्रोल हुई सुष्मिता सेन ने शेयर की नई तस्वीर, ‘जेंटल रिमाइंडर’ लिखकर फैंस को दिया अपना प्यार (Sushmita Sen Drops ‘Gentle Reminder’ For Her Fans Amid Trolling Over Relationship Announcement with Lalit Modi)

×