प्रियंका चोपड़ा ने मदद के लि...

प्रियंका चोपड़ा ने मदद के लिए ग्लोबल लेवल पर की अपील, ‘भारत मेरा घर है और उसे हमारी जरूरत है'(Priyanka Chopra Urges People To Help India, Says India Is My Home And It Needs You)

कोरोना पैंडेमिक की बढ़ती दहशत, लगातार बढ़ती मरीजों की संख्या और उनके इलाज में आनेवाली तकलीफों के बीच तमाम बॉलीवुड स्टार्स मदद के लिए आगे आए हैं और जिससे जो बन पड़ रहा है, वो कोविड पेशेंट्स के लिए कर रहे हैं. भारत की हालत देख एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी बार बार लोगों से भारत की मदद करने की अपील कर रही हैं. एक बार फिर प्रियंका ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करके गुहार लगाई है और कहा है कि मेरे भारत को मदद की ज़रूरत है.

Priyanka Chopra

सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर करके प्रियंका ने कहा- मैं इस वक्त लंदन में हूं, लेकिन मेरे फैंस और फैमिली इस वक्त भारत में हैं. वहां अस्पताल में मरीजों के लिए जगह नहीं, ICU में जगह नहीं है, एम्बुलेंस व्यस्त हैं, . ऑक्सीजन सप्लाई में मुश्किल आ रही है, श्मशान में सैकड़ों लोगों का अंतिम संस्कार एक साथ किया जा रहा है, क्योंकि मरनेवालों की संख्या बहुत ज़्यादा है. भारत मेरा घर है और उसे हमारी जरूरत है.”

Priyanka Chopra

प्रियंका ने आगे कहा, “हमें एक ग्लोबल कम्युनिटी के तौर पर चिंता करने की जरूरत है और मैं बताती हूं कि, आपको चिंता करने की जरूरत क्यों है- क्योंकि जब तक सभी सुरक्षित नहीं होंगे, तब तक कोई सुरक्षित नहीं होगा. तो प्लीज़ अपने रिसोर्सेस का इस्तेमाल करें और अपनी एनर्जी को इस महामारी को रोकने में लगाएं. कृपया डोनेट करें.”

Priyanka Chopra

वीडियो में प्रियंका आगे कहती हैं, “मुझे पता है कि कुछ लोगों में नाराजगी है आखिरी ऐसे हालात क्यों हैं, हमारे साथ ये क्यों हो रहा है? हम इस बारे में बाद में बात कर लेंगे. पहले वो करना है जो जरूरी है. कृपया डोनेट कीजिए, इंडिया की आपको जरूरत है.”

Priyanka Chopra

इसके साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने एक बयान जारी कर बताया है कि GiveIndia के साथ मिलकर उन्होंने एक फंडरेजर की शुरुआत की है. प्रियंका ने बताया कि वह खुद भी फाइनेंशियल हेल्प में जुटी हुई हैं. उन्होंने आगे लिखा, ”कृपया डोनेट कीजिए. निक और मैं पहले से ही मदद कर रहे हैं और कॉन्ट्रिब्यूट कर रहे हैं.”

Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा ही नहीं, उनके पति निक जोनस ने भी लगातार वीडिओज़ और पोस्ट शेयर करके अपने फैन्स और फॉलोअर्स से इंडिया के सपोर्ट में आने की गुजारिश कर रहे हैं. उन्होंने लिखा है, “भारत को हमारी मदद की जरूरत है. प्लीज् डोनेट करें जो भी आप कर सकते हैं या करना चाहते हैं. आई लव यू इंडिया.” 

Priyanka Chopra and Nick

बता दें कि प्रियंका सोशल मीडिया के जरिए लगातार भारत के हालात पर अपने विचार रख रही हैं. प्रियंका इससे पहले भी ट्वीट करके देश में कोरोना के भयावह हालात पर दुःख जता चुकी हैं और लोगों को सतर्क, सुरक्षित और सावधान रहने की अपील भी कर चुकी हैं. दो दिनों पहले प्रियंका ने ट्वीट कर अमेरिका के राष्ट्रपति जो बायडन से भी वैक्सीन भेजने की अपील की थी.

Priyanka Chopra

प्रियंका विदेश में रहकर जिस तरह से अपने देश की चिंता कर रही हैं और यहां लोगों की मदद के लिए इंटरनेशनल लेवल पर आवाज़ उठा रही हैं, उसकी लोग बहुत तारीफ कर रहे हैं. खासकर निक जोनस से लोग काफी इम्प्रेस है.