सगाई के बाद प्रियंका चोपड़ा के होनेवाले पति और सास-ससुर यूएस के लिए हुए रवाना (Priyanka Chopra’s Fiance Nick Jonas And To-Be Saas Sasur Heading Back To US)

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनस (Nick Jonas) का रोका और फिर सगाई की पार्टी ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी. हॉलीवुड और बॉलीवुड के इन दो सितारों की सगाई को लेकर बधाईओं का सिलसिला लगातार जारी है, सेलिब्रिटीज़ हो या फैंस हर कोई निक और प्रियंका को शुभकामनाएं दे रहा है. इसी बीच ख़बर है कि सगाई के बाद प्रियंका चोपड़ा के होने वाले पति निक जोनस, उनकी सास डेनिस मिलर जोनस और ससुर पॉल केविन जोनस वापस यूएस के लिए रवाना हो चुके हैं. इन तीनों को मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

Priyanka Chopra’s Fiance Nick Jonas

 

36 साल की प्रियंका चोपड़ा और 25 वर्षीय निक जोनस ने हिंदू धर्म के रीति-रिवाज़ के मुताबिक़ रोका और सगाई की रस्म अदा की. इस समारोह में उनके परिवार वालों और क़रीबी दोस्तों ने शिरकत की. रोका और सगाई पार्टी के बाद प्रियंका और निक अंधेरी के सेंट केथेरियन ऑर्फनेज होम पहुंचे.

Nick Jonas and Family

इस कपल के साथ प्रियंका की मां मधु चोपड़ा, निक के पिता पॉल केविन जोनस और मां डेनिस मिलर जोनस भी अनाथालय पहुंचे. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा यूनीसेफ की चाइल्ड राइट्स गुडविल एंबेसडर भी हैं ऐसे में सगाई के तुरंत बाद प्रियंका का उनके होने वाले पति, सास और ससुर के साथ अनाथालय पहुंचना अपने आप में एक बड़ी बात है.

Priyanka and Nick Jonas

 

बात करें प्रियंका व निक के रोका और सगाई सेरेमनी की तो, इस ख़ास मौके पर प्रियंका और निक दोनों ही पारंपरिक भारतीय लिबास में नज़र आए. रोका के बाद शनिवार शाम को सगाई पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें बॉलीवुड और उद्योग जगत की कई जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की.

Priyanka's Engagement

यहां सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि रोका और सगाई सेरेमनी में निक के माता-पिता भी भारतीय पारंपरिक लिबास में नज़र आए. रोका सेरेमनी में निक की मां सलवार कमीज़ में और उनके पिता कुर्ता पायजामा में नज़र आए, तो वहीं शाम को पार्टी में प्रियंका की होने वाली सास ने साड़ी और ससुर ने कोट पैंट पहना था.

Priyanka and Nick Jonas

बहरहाल, अब रोका और सगाई की सारी रस्में अदा करने के बाद प्रियंका के होने वाले पति निक और सास-ससुर यूएस के लिए रवाना हो चुके हैं, लेकिन सगाई के बाद अब निक और प्रियंका के फैंस दोनों को शादी के बंधन में बंधते हुए देखने को बेताब हैं.

Nick Jonas Father

यह भी पढ़ें: देखें प्रियंका-निक की एंगेजमेंट पार्टी पिक्स, प्रियंका ने किया डांस, तो निक ने बनाया वीडियो (Priyanka Chopra-Nick Jonas Engagement Party Pics)