इतनी महंगी है प्रियंका चोपड़ा के...

इतनी महंगी है प्रियंका चोपड़ा के होम ब्रांड ‘सोना’ की चीजें, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Priyanka Chopra’s Home Brand Sona’s Items Are So Expensive, You Will Be Stunned To Know)

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने एक्टिंग में तो पूरी दुनिया में अपनी धाक जमा ली है, लेकिन साथ ही साथ देसी गर्ल अब बिजनेस वूमेन बनकर भी उभर रही हैं. कुछ समय पहले जहां उन्होनें यूएस में रेस्टोरेंट खोल कर लोगों को इंडिया का फूड चखाया और उसके बाद हेयर प्रोडक्ट के बिजनेस को शुरू किया. तो वहीं अब प्रियंका चोपड़ा ने होम डेकोर के कारोबार में भी कदम रख लिया है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इस उपलब्धि के लिए जहां उनके दोस्त और फैमिली उन्हें बधाई दे रहे हैं, वहीं सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

चाय के कप ने किया लोगों को हैरान – आज के समय में कई एक्टर्स अभिनय के क्षेत्र में काम करने के अलावा बिजनेस में भी हाथ आजमा रहे हैं. उन्हीं में से एक प्रियंका चोपड़ा भी हैं, जो इन दिनों अपने बिजनेस को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल प्र‍ियंका ने होम डेकोर प्रोडक्ट्स की शुरुआत की है और उन्होंने अपने इस होम डेकोर के बिजनेस का नाम ‘सोना होम’ रखा है, जो क‍ि उनके रेस्टोरेंट के नाम से जुड़ा है. लेकिन उनके प्रोडक्ट्स इतने ज्यादा महंगे हैं, कि कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: वाणी कपूर एक्टिंग से पहले कर चुकी हैं ये काम, पापा को था फिल्मी जगत में आने से ऐतराज (Vaani Kapoor Has Done This Work Before Acting, Father Had Objection To Working In The Film Worl)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बताया जा रहा है सोना डेकोर के एक कप की कीमत 5 हजार से शुरू हो रही है जबकि देखने में वो काफी मामूली कांच के दिख रहे हैं. वहीं मेजपोश की कीमत 30 हजार से शुरू है जोकि की एक आम आदमी की सैलरी होती है. वहीं एक छोटे से नेपकिन की कीमत 15 हजार है. ऐसे में गुस्साए यूजर्स कई तरह के कमेंट्स से प्रियंका की क्लास लगा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: खूबसूरती के कारण गौहर खान से छिन गई थी ये बड़ी फिल्म (This Big Film Was Snatched From Gauhar Khan Due To Beauty)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

भारतीय कल्चर से प्रेरित है सामान – प्रियंका चोपड़ा ने ‘सोना होम’ को 22 जून 2022 को ही लॉन्च किया गया था. हालांकि प्रियंका के अलावा उनके इस बिजनेस में मनीष गोयल उनके पार्टनर हैं. बताया जा रहा है कंपनी का ये ब्रांड भारत के तमाम कल्चर और सभ्यता को ध्यान में रख कर लॉन्च किया है और उम्मीद की जा रही है कि लोगों को ये काफी पसंद आएगा. वैसे इनकी कीमत इतनी ज्यादा है कि ये आम आदमी की पहुंच से बाहर है. आपको बता दें कि उनके ‘सोना होम’ पर सभी घरेलू साज सज्जा के सामानों के साथ ही किचन के सभी प्रोडक्ट्स से लेकर होम डेकॉर तक मौजूद होंगे.

ये भी पढ़ें: श्रुती हासन ने मजबूरी में करवाई थी प्लास्टिक सर्जरी, नहीं जानते होंगे आप (Shruti Haasan Did Plastic Surgery Under Compulsion, You Would Not Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस साल मिली साल की सबसे बड़ी खुशी – बात करें प्रियंका के व्यक्तिगत जीवन की तो एक्ट्रेस और उनके पति निक जोनस ने इस साल के शुरुआत में अपनी बेटी मालती मैरी का सरोगेसी के जरिए वेलकम किया था. बेबी मालती मदर्स डे के मौके पर प्रियंका के घर पर आई थी. बेबी के स्वागत में प्रियंका ने इमनोशनल कर देने वाला नोट लिख कर पोस्ट किया था. हाल ही में फादर्स डे के मौके पर प्रियंका और निक ने अपनी छोटी बच्ची के साथ तस्वीर साझा की थी जिसे फैंस ने भी काफी पसंद किया था.

×