श्रुती हासन ने मजबूरी में करवाई ...

श्रुती हासन ने मजबूरी में करवाई थी प्लास्टिक सर्जरी, नहीं जानते होंगे आप (Shruti Haasan Did Plastic Surgery Under Compulsion, You Would Not Know)

फिल्म इंडस्ट्री में खूबसूरती किस हद तक मायने रखती है, इस बात से लगभग हर कोई वाकिफ है. खुद को परफेक्ट दिखाने के लिए अभिनेता और अभिनेत्रियां डाइट और फिजिकर एक्सरसाइज इत्यादि पर तो ध्यान देते ही हैं, लेकिन इसके अलावा एक और काम करते हैं जो आज के समय में आम सी बात हो गई है और वो प्लास्टिक सर्जरी, जिसके जरिये कोई अपने लिप्स खूबसूरत बनवाते हैं, तो कुछ और. इन्हीं में से एक हैं साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस श्रुती हासन. इन्होंने भी अपने होंठ और नाक की सर्जरी करवाई है. लेकिन श्रुती ने अपनी नाक की सर्जरी काफी मजबूरी में आकर करवाई थी. क्या थी उनकी वो मजबूरी, आइए जानते हैं इस आर्टिकल में.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वैसे एक बात तो है, कि बहुत कम लोग ऐसे होते हैं जो पूरी तरह से परफेक्ट होते हैं. हर किसी में कुछ न कुछ कमी तो जरूर होती है. लेकिन कई लोग उस कमी को दिल से एक्टेप्ट नहीं कर पाते और खुद को परफेक्ट बनाने के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं. जहां तक श्रुती हासन की बात है, तो उन्हें अपने लिप्स पसंद नहीं थे, क्योंकि वो काफी पतले थे. इसलिए उन्होंने अपने लिप्स की सर्जरी करवाई थी. लेकिन जहां तक उनके नाक की बात है, तो उसकी कहानी थोड़ी अलग है.

ये भी पढ़ें: बाकी अभिनेत्रियों से जुदा है यामी गौतम, उनके पसंदीदा काम के बारे में जानकर खुश हो जाएंगे आप (Yami Gautam Is Different From Other Actresses, You Will Be Happy To Know About Her Favorite Work)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

श्रुती हासन के प्लास्टिक सर्जरी की बात हम अपने मन से आपको नहीं बता रहे हैं, ब्लकि एक्ट्रेस ने खुद इस बात को स्वीकार किया है कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस बात को एक्सेप्ट करते हुए श्रुती ने कहा था कि, “ये मेरी लाइफ है, मेरा चेहरा है और हां मैंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है.” एक्ट्रेस ने ये भी बताया था कि, लोग उनके बारे में कहते थे कि वो फिल्मों के लिहाज से इंडियन नहीं दिखती हैं. इस दौरान श्रुती ने बताया कि आखिर उन्हें नाक की सर्जरी क्यों करवानी पड़ी.

ये भी पढ़ें: इस वजह से मिली हार से बिलख-बिलख कर रोई थीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt Cried Bitterly Due To The Defeat Because Of This)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

श्रुती ने बताया था कि, “मेरी नाक नॉर्मल थी, लेकिन जैसे-जैसे मैं बड़ी होती गई तो दो बार चोट लगी, जिससे नाक थोड़ी टेढ़ी हो गई. जैसी ये दिखती थी, मुझे बिल्कुल पसंद नहीं थी और मुझे सांस लेने में भी दिक्कत होती थी.” इसके अलावा अपने लिप्स के बारे में श्रुती ने बताया कि, “मेरे लिप्स जितने पतले थे वो मुझे पसंद नहीं थे. एक टाइम था जब मैं लिप फिलर्स के लिए क्रेजी थी और इसके एक्सपेरिमेंट में मुझे कुछ साल लगे.”

ये भी पढ़ें: पैपराजी से बचने के लिए जान्हवी कपूर ने निकाली ऐसी तरकीब, जानकर हंसी छूट जाएगी आपकी (To Avoid Paparazzi, Jhanvi Kapoor Came Up With Such A Trick, Knowing That You Will Be Laughing)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

श्रुती हासन के फिल्मों की बात करें तो जल्द ही साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म ‘सालार’ में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा बालकृष्ण और चिरंजिवी के साथ भी वो फिल्में कर रही हैं. हर फिल्म में उनके किरदार काफी अलग हैं, जिसे लेकर श्रुती हासन काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

×