15 नवंबर को गोवा में ट्रेडिशनल त...

15 नवंबर को गोवा में ट्रेडिशनल तरीक़े से शादी करेंगी पूजा बनर्जी, पति कुणाल वर्मा संग लेंगी सात फेरे, बेटा कृषिव भी होगा शामिल (Puja Banerjee To Marry Kunal Verma AT Goa On November 15)

‘देवों के देव महादेव’, ‘सर्वगुण संपन्न’ और ‘तुझ संग प्रीत लगा सजना’ जैसे टीवी शो में नज़र आ चुकी टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी एक बार फिर पति कुणाल वर्मा के साथ शादी करने  को तैयार है. ख़बरों के अनुसार पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा 15 नवंबर को गोवा में पारंपरिक तरीके से शादी करेंगे. दिलचस्प बार है कि पूजा और कुणाल की इस ट्रेडिशनल शादी में उनका 1 वर्षीय बेटा कृषिव भी शामिल होगा.

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी आजकल बहुत खुश हैं. उनकी ख़ुशी का राज़ है ही ऐसा. जी हां एक्ट्रेस पूजा बनर्जी अपने पति कुणाल वर्मा के साथ दोबारा शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है. बता दें कि पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने लगभग 9 साल तक एक-दूसरे को डेट किया. इतने लंबे  समय तक डेट करने के बाद पूजा और कुणाल 15 अप्रैल 2020 को पारंपरिक रीति-रिवाज के साथ शादी करने वाले थे. लेकिन कोविड-19 संक्रमण के कारण कपल को शादी रद्द करनी पड़ी. बाद में पूजा और कुणाल ने कोर्ट मैरिज कर ली थी. इस दौरान पूजा प्रेग्नेंट थीं. कपल ने शादी के अनाउंसमेंट के महज कुछ ही दिनों बाद बेटे कृशिव को जन्म दिया था.

बेटे के जन्म के बाद से पूजा फैमिली के साथ फन टाइम स्पेंड कर रही हैं. पूजा की विश थी कि वे अपनी शादी बड़ी धूमधाम से करें, लेकिन कोरोना के करने ये संभव नहीं हो पाया, इसलिए अब पूजा अपनी इस विश को पूरा करने जा रहा है.

टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार टीवी एक्ट्रेस पूजा ने बताया कि वो अब ट्रेडिशनल वेडिंग करने वाले हैं जो कि 15 नवंबर, 2021 को गोवा में होगी. पूजा ने यह बताया कि गोवा में होनेवाली ये शादी में कल करीबी लोग ही उपस्थित होंगे. इस ट्रेडिशनल वेडिंग के कुछ समय बाद हम मुंबई में एक पार्टी करेंगे, जिसमें अपने सभी फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स को इनवाइट करेंगे.

अपनी शादी के बारे में बताते हुए पूजा कहती है कि इस शादी में उनका बेटा कृषिव भी शामिल होगा. पूजा बनर्जी ने कहा, “हां, कुणाल और मैं अपनी लाइफ के इस नए और खूबसूरत फेज़ में प्रवेश करने के लिए उत्साहित हैं। मैं अभी हैप्पी प्लेस पर हूं और अपने क्वालिटी टाइम का मज़ा ले रही हूं। असल में मैंने अप्रैल के बाद से अपने अपार्टमेंट से बाहर कदम तक नहीं रखा है, लेकिन अब यह सब बातें पुरानी हो गई है, अब मैं बाहर जा रही हूं और में सारी चीजों की व्यवस्था कर रही हूं.”

और भी पढ़ें:अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा संग शेयर की तस्वीर, लेडीलव के लिए लिखी दिल की बात (Arjun Kapoor Shares Picture With Malaika Arora, Writes Dil Ki Baat For Lady Love)

×