NCB दफ़्तर में आर्यन खान के साथ ...

NCB दफ़्तर में आर्यन खान के साथ सेल्फी लेनेवाले शख़्स किरण गोसावी के ख़िलाफ़ पुणे पुलिस का लुकआउट नोटिस जारी, क्रूज़ ड्रग्स केस में गवाह है गोसावी! (Pune Police Issues Lookout Notice For Kiran Gosavi… The Man Who Was Seen With Aryan Khan At NCB Office In A Viral Selfie)

आर्यन खान की मुंबई क्रूज़ ड्रग्स पार्टी में गिरफ़्तारी के बाद आए दिन नए-नए ख़ुलासे हो रहे हैं और गिरफ़्तारी के बाद एक तस्वीर काफ़ी वायरल हुई थी जिसमें एनसीबी दफ़्तर में आर्यन के साथ एक व्यक्ति सेल्फ़ी लेता नज़र आ रहा था. उसके बाद एनसीबी की काफ़ी किरकिरी भी हुई थी, लोग कहने लगे कि ये एनसीबी वाले आर्यन के साथ सेल्फ़ी लेने से खुद को नहीं रोक पा रहे, लेकिन आपको बता दें कि वो शख़्स एनसीबी का कोई अफ़सर नहीं बल्कि क्रूज़ केस में ड्रग्स की छापेमारी में एनसीबी प्रमुख गवाह है.

Aryan Khan

किरण के ख़िलाफ़ पुणे में धोखाधड़ी का मामला दर्ज है और ये तभी से फ़रार है. साल 2018 में किरण के ख़िलाफ़ ठगी का मामला दर्ज है जिसमें आरोप है कि किरण लोगों से पैसे लेकर विदेश में नौकरी दिलाने का वादा करता था, लेकिन वो पैसे लेकर भाग खड़ा हुआ. किरण पर 3 लाख की धोखाधड़ी का केस दर्ज है.

Kiran Gosavi

किरण की आर्यन के साथ वायरल हुई सेल्फ़ी के चलते पुणे पुलिस ने लुक आउट नोटिस जारी किया है. लुक आउट नोटिस किसी हुई शख़्स को देश छोड़कर भागने से रोकता है. वहीं किरण मुंबई क्रूज़ ड्रग्स मामले में कई गवाहों में से एनसीभी का एक प्रमुख गवाह है. किरण पर ये भी आरोप है कि वो खुद को एनसीबी का ही कर्मचारी बताता था.

Photo Courtesy: Twitter/Social Media

यह भी पढ़ें: क्या आप मिले हैं लकी अली की खूबसूरत बेटी सारा इनारा अली से, दोस्त नफीसा अली ने शेयर की तस्वीरें, तो लोगों ने कहा- ओ सनम, इतनी हसीन! (Nafisa Ali Shares Lucky Ali’s Daughter Sara Inaraa Ali’s Beautiful Unseen Pictures, Fans Reacts- O Sanam So Pretty)

×