‘कुंडली भाग्य’ में धीरज धूपर और ...

‘कुंडली भाग्य’ में धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या के बीच रोमांटिक सीन्स को देख पति राहुल नागल का होता है यह हाल (Rahul Nagal Reacts Like This on Romantic Scenes Between Dheeraj Dhoopar and Wife Shraddha Arya)

टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ दर्शकों के पसंदीदा शोज़ में से एक है, जो उनके बीच काफी पॉपुलर है. इस सीरियल में श्रद्धा आर्या मुख्य भूमिका में नज़र आ रही हैं और वो अपनी अदाओं से हर किसी का दिल जीत रही हैं. पिछल साल नेवी ऑफिसर राहुल नागल के साथ शादी के बंधन में बंधी श्रद्धा सीरियल में प्रीता नाम की संस्कारी बहू का किरदार निभा रही हैं और इसी किरदार से उन्हें घर-घर में लोग प्रीता के नाम से जानते हैं. शादी के बाद भी श्रद्धा की पॉपुलैरिटी में दिन-ब-दिन इज़ाफा ही हो रहा है. खासकर सीरियल में श्रद्धा और धीरज धूपर की रोमांटिक केमेस्ट्री हर किसी को पसंद आती है. ऐसे में दोनों के बीच कई बार रोमांटिक सीन्स भी देखने को मिलते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अब जब श्रद्धा असल ज़िंदगी में भी शादीशुदा हैं तो ऐसे में यह सवाल उठना लाज़मी है कि धीरज धूपर के साथ उनके रोमांटिक सीन्स पर पति राहुल नागल कैसा रिएक्ट करते हैं. इस बारे में खुद एक्ट्रेस खुलासा किया है, आइए जानते हैं. यह भी पढ़ें: सगाई के बाद इस वजह से श्रद्धा आर्या ने तोड़ दिया था मंगेतर संग रिश्ता, फिर थामा राहुल नागल का हाथ (Because of this Shraddha Arya Broke her Relationship with Her Fiance after Engagement, Then Got Married to Rahul Nagal)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में रहने वाली श्रद्धा आर्या ने नवंबर 2021 में राहुल नागल संग सात फेरे लिए हैं. शादी के बाद से वो अक्सर मुंबई और विशाखापट्टन के चक्कर लगाती रहती हैं, क्योंकि उनके नेवी ऑफिसर पति की पोस्टिंग वहीं पर है. ऐसे में एक बार जब उनसे पूछा गया कि धीरज धूपर के साथ उनके ऑनस्क्रीन रोमांस को देखकर राहुल नागल का क्या हाल होता है, इस पर एक्ट्रेस ने खुलकर बात की.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘कुंडली भाग्य’ में श्रद्धा और धीरज को प्रीता और करण के नाम से जाना जाता है. सीरियल में दोनों के बीच की प्यार भरी नोंकझोंक के अलावा दर्शकों को उनके बीच के रोमांटिक सीन्स काफी पसंद आते हैं. ऐसे में दोनों के बीच कई बार रोमांटिक सीन्स भी शूट किए जा चुके हैं. होली के ट्रैक में भी श्रद्धा और धीरज के कई रोमांटिक सीन दिखाए गए थे. इस बारे में जब एक्ट्रेस से पूछा गया तो श्रद्धा आर्या ने जवाब दिया कि उनके पति को इस तरह से सीन्स से कोई प्रॉब्लम नहीं है. एक्ट्रेस ने बताया कि हर साल होली के दौरान मेकर्स शो में रोमांटिक सीन्स लेकर आते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

श्रद्धा ने बताया कि शो में अक्सर रोमांटिक सीन्स व्यूवरशिप बढ़ाने में मदद करते हैं, क्योंकि दर्शकों को हमारी केमेस्ट्री बहुत पसंद है. रही बात मेरे पति राहुल नागल की तो वो मेरे प्रोफेशन को समझते हैं, इसलिए वो रोमांटिक सीन्स को लेकर कुछ नहीं कहते हैं. वो हमारा शो देखते हैं और इस पर कुछ भी रिएक्ट नहीं करते हैं, क्योंकि वह जानते हैं कि ये सिर्फ सीन्स हैं. श्रद्धा ने आगे कहा कि कई बार आपके पार्टनर के लिए ये देखना असहज होता है, क्योंकि मैं समझती हूं कि कई बार रोमांटिक सीन्स कुछ ज्यादा हो जाते हैं. धीरज भी कई बार मज़ाक में कहते हैं कि एक शादीशुदा महिला के लिए ये कुछ ज्यादा नहीं हो रहा है. यह भी पढ़ें: जब श्रद्धा आर्या को सबके सामने रोज़ देकर रित्विक धनजानी ने किया था प्रपोज़, एक्ट्रेस ने कर दी थी बोलती बंद (When Rithvik Dhanjani Proposed Shraddha Arya in front of Everyone, Know What Was Her Reaction)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि श्रद्धा आर्या और राहुल नागल की शादी को 5 महीने हो चुके हैं. एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने 16 नवंबर 2021 को शादी की थी. भले ही शादी के फेरे लेने तक श्रद्धा ने राहुल नागल को लेकर सस्पेंस बनाए रखा था, लेकिन शादी के बाद से वो अक्सर अपने पति के साथ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली श्रद्धा आर्या अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी देखते ही बनती है.

×