सगाई के बाद इस वजह से श्रद्धा आर...

सगाई के बाद इस वजह से श्रद्धा आर्या ने तोड़ दिया था मंगेतर संग रिश्ता, फिर थामा राहुल नागल का हाथ (Because of this Shraddha Arya Broke her Relationship with Her Fiance after Engagement, Then Got Married to Rahul Nagal)

टीवी की संस्कारी बहू प्रीता यानी ‘कुंडली भाग्य’ की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या जब से राहुल नागल के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं, तब से वो अपनी मैरिड लाइफ के हर लम्हें को एन्जॉय कर रही हैं. राहुल नागल एक नेवी ऑफिसर हैं, लिहाजा वो हर समय श्रद्धा के साथ नहीं रह पाते हैं, दूरी होने के बावजूद दोनों लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को भी बड़ी ही मज़बूती से निभा रहे हैं. हालांकि जब भी दोनों साथ होते हैं तो एक-दूसरे के साथ हर लम्हे को न सिर्फ एन्जॉय करते हैं, बल्कि उसे यादगार बनाने की भी कोशिश करते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि राहुल नागल से शादी के बंधन में बंधने से पहले श्रद्धा ने किसी और से सगाई की थी, पर उनका रिश्ता शादी के मुकाम तक पहुंचने से पहले ही टूट गया. चलिए जानते हैं आखिर किस वजह से श्रद्धा आर्या ने सगाई के बाद मंगेतर से अपना रिश्ता तोड़ लिया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वैसे तो ग्लैमर इंडस्ट्री में लिंकअप और ब्रेकअप जैसी खबरें बेहद आम हैं, लेकिन कई सेलेब्स ब्रेकअप के दर्द को जल्दी भूला नहीं पाते हैं, जबकि कुछ लोग हिम्मत से मुश्किल हालात का सामना करते हैं और अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ना ही बेहतर समझते हैं. हालांकि सगाई के बाद रिश्ते के टूटने के दर्द को झेलना थोड़ा मुश्किल होता है. ‘कुंडली भाग्य’ की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ था. दरअसल, श्रद्धा आर्या ने मुंबई के एक बिज़नेसमैन जयंत रत्ती से सगाई तो कर ली थी, लेकिन सगाई के बाद उन्होंने अपने रिश्ते को खत्म करना ही बेहतर समझा. एक इंटरव्यू में श्रद्धा ने इसके पीछे की वजह बताई थी. यह भी पढ़ें: जब श्रद्धा आर्या को सबके सामने रोज़ देकर रित्विक धनजानी ने किया था प्रपोज़, एक्ट्रेस ने कर दी थी बोलती बंद (When Rithvik Dhanjani Proposed Shraddha Arya in front of Everyone, Know What Was Her Reaction)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वैसे तो राहुल नागल के रूप में श्रद्धा आर्या को उनका सच्चा जीवनसाथी मिल चुका है, लेकिन राहुल नागल से शादी के बंधन में बंधने से पहले साल 2015 में श्रद्धा आर्या ने मुंबई के बिज़नेसमैन जयंत रत्ती से सगाई कर ली थी. सगाई के बाद शादी के बंधन में बंधने से पहले उनके मंगेतर ने एक ऐसी शर्त रख दी, जिसे मानना श्रद्धा के लिए नामुमकिन सा था, इसलिए उन्होंने इस रिश्ते को ही खत्म करना बेहतर समझा. रिश्ता टूटने के बाद श्रद्धा ने इस मुश्किल घड़ी में न सिर्फ खुद को संभाला, बल्कि उन्होंने अपने बोल्ड डिसीजन से हर किसी को हैरान भी कर दिया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

राजीव खंडेलवाल के शो में श्रद्धा आर्या ने जयंत रत्ती के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर बड़ा खुलासा किया था. एक्ट्रेस ने बताया था कि सगाई के बाद अपने मंगेतर को और भी ज्यादा जानने की कोशिश कर रही थीं. सगाई के कुछ दिन बाद ऐसा उन्हें ऐसा लगा कि उनके रिश्ते में चीज़ें बिगड़ रही हैं, इसलिए उन्होंने रिश्ते को आगे न बढ़ाकर उसे खत्म करने का फैसला किया. खबरों के मुताबिक, श्रद्धा आर्या के मंगेतर ने उन्हें एक्टिंग छोड़ने के लिए कहा था. वो चाहते थे कि श्रद्धा एक्टिंग छोड़कर अपनी शादीशुदा ज़िंदगी पर फोकस करें, लेकिन यह शर्त एक्ट्रेस को किसी भी कीमत पर मंजूर नहीं था, इसलिए उन्होंने सगाई तोड़ने का फैसला कर लिया. यह भी पढ़ें:
इतनी थी ‘कुंडली भाग्य’ फेम श्रद्धा आर्या की पहली सैलरी, एक एपिसोड की फीस जानकर रह जाएंगे दंग (This was The First Salary of ‘Kundali Bhagya’ Fame Shraddha Arya, You Will be Stunned to Know Her Fees For Per Episode)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि जयंती रत्ती से सगाई टूटने के बाद श्रद्धा आर्या ने खुद को अच्छी तरह संभाला. मंगेतर से रिश्ता खत्म होने के कुछ समय बाद उनकी ज़िंदगी में राहुल नागल की एंट्री हुई. राहुल नागल को डेट करने और उन्हें समझने के बाद एक्ट्रेस ने उनके साथ शादी करने का फैसला किया. जब राहुल नागल ने श्रद्धा को शादी के लिए प्रपोज़ किया तो एक्ट्रेस इनकार न कर सकीं और फिर 16 नवंबर 2021 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए. शादी के बाद से श्रद्धा बेहद खुश नज़र आती हैं और वो अक्सर अपने पति के साथ रोमांटिक तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. फैन्स भी टीवी की प्रीता की तस्वीरें और वीडियो देखना काफी पसंद करते हैं.

×