जब श्रद्धा आर्या को सबके सामने र...

जब श्रद्धा आर्या को सबके सामने रोज़ देकर रित्विक धनजानी ने किया था प्रपोज़, एक्ट्रेस ने कर दी थी बोलती बंद (When Rithvik Dhanjani Proposed Shraddha Arya in front of Everyone, Know What Was Her Reaction)

‘कुंडली भाग्य’ की प्रीता सिर्फ संस्कारी बहू का किरदार निभाकर ही नहीं, बल्कि अपनी खूबसूरती से भी दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं. असल ज़िंदगी में प्रीता यानी श्रद्धा आर्या शादी करके सेटल हो गई हैं, फिर भी उनके लिए फैन्स की दीवानगी कम नहीं हुई है. श्रद्धा आर्या की खूबसूरती देखकर हर कोई अपना दिल हार बैठता है. फैन्स ही नहीं, बल्कि सेलेब्स भी टीवी की प्रीता सुंदरता के मुरीद हैं. वैसे तो प्रीता आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं, इसी बीच उनका एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रित्विक धनजानी सबके सामने रोज़ देकर श्रद्धा आर्या को प्रपोज़ करते नज़र आ रहे हैं, लेकिन एक्ट्रेस अपने जवाब से उनकी बोलती बंद कर देती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

लगता है कि रित्विक धनजानी को टीवी की प्रीता कुछ ज्यादा ही पंसद थीं, तभी तो जब उन्हें मौका मिला तो वो अपना हाल-ए-दिल बयां करने से खुद को नहीं रोक पाए. ऐसा इसलिए भी क्योंकि प्रीता तो अक्सर अपने ऑनस्क्रीन पार्टनर करण के साथ ही नज़र आती थीं और ऐसा कोई मौका नहीं होता था, जब प्रीता और करण साथ में न हों. ऐसे में जब एक इवेंट में प्रीता यानी श्रद्धा आर्या अकेले पहुंचीं तो रित्विक अपने दिल का हाल बयां करने से खुद को नहीं रोक पाए. यह भी पढ़ें:
इतनी थी ‘कुंडली भाग्य’ फेम श्रद्धा आर्या की पहली सैलरी, एक एपिसोड की फीस जानकर रह जाएंगे दंग (This was The First Salary of ‘Kundali Bhagya’ Fame Shraddha Arya, You Will be Stunned to Know Her Fees For Per Episode)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, एक इवेंट में प्रीता यानी श्रद्धा आर्या अकेले पहुंची तो रित्विक को जैसे एक सुनहरा मौका मिल गया. बस फिर क्या था, उन्होंने रेड रोज़ देकर और गिटार बजाते हुए प्रीता को प्रपोज़ कर दिया. जो थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें गिटार बजाते हुए रित्विक ‘बन जा तू मेरी रानी’ का अपना वर्ज़न गाकर प्रीता को प्रपोज़ करते दिख रहे हैं. रित्विक को प्रपोज़ करते देख प्रीता यानी श्रद्धा भी कहां पीछे हटने वाली थीं, लिहाजा उन्होंने भी धनजानी को रिप्लाई दे ही दिया.

रित्विक के प्रपोज़ल का रिप्लाई देने के लिए प्रीता भी ‘जादू तेरी नज़र’ गाने को अपने वर्ज़न में गाने लगीं और इस गाने को गाते-गाते उन्होंने कह दिया प्रपोज़ यहां कर, या वहां कर, तू नहीं है करण. प्रीता के जवाब को सुनते ही रित्विक के होश उड़ जाते हैं, क्योंकि उन्हें इस तरह के जवाब की उम्मीद नहीं थी. इस रिप्लाई के बाद रित्विक प्रीता से कहते हैं कि सबके सामने बेइज्जती कर दी.

फोटो सौजन्य: यूट्यूब

अगर आप सोच रहे हैं कि सच में रित्विक ने प्रीता को प्रपोज़ किया है तो हम आपको बता दें कि यह सिर्फ एक मज़ाक था. दरअसल, रित्विक जब भी कोई शो होस्ट करते हैं तो वो इसी तरह से मस्ती-मज़ाक करते हैं. वैसे यह वीडियो पुराना है और इसमें रित्विक ने ऐसा करके लोगों को एंटरटेन करने की कोशिश की है. यह भी पढ़ें: जब करण कुंद्रा के साथ जुड़ा था ‘कुंडली भाग्य’ की प्रीता का नाम, श्रद्धा आर्या ने रिलेशनशिप को लेकर कही थी ये बात (When Affair Rumours of Shraddha arya With Karan Kundrra Was Spread, Know What Actress Said About Relationship)

फोटो सौजन्य: यूट्यूब
फोटो सौजन्य: यूट्यूब

बहरहाल, रियल लाइफ में प्रीता नेवी ऑफिसर राहुल नागल के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. नेवी में होने के चलते वो अपने पति के साथ लॉन्ग रिलेशनशिप को भी काफी अच्छी तरह से एन्जॉय कर रही हैं और जब दोनों साथ होते हैं तो हर लम्हे को एक-दूसरे के साथ यादगार बनाने की कोशिश करते हैं.

×