राहुल वैद्य-दिशा परमार से लेकर स...

राहुल वैद्य-दिशा परमार से लेकर सुगंधा मिश्रा-संकेत भोसले तक, शादी के बाद पहली बार दिवाली सेलिब्रेट कर रहे हैं टीवी के ये सेलेब्स (Rahul Vaidya-Disha Parmar to Sugandha Mishra-Sanket Bhosle, These TV Celebs are Celebrating First Diwali After Marriage)

आखिरकार साल भर के इंतज़ार के बाद आज दीपावली यानी लक्ष्मी पूजन का पर्व मनाया जा रहा है. दिवाली सेलिब्रेशन के लिए घरों को न सिर्फ साफ-सुथरा किया जाता है, बल्कि डेकोरेट भी किया जाता है. दिवाली सेलिब्रेशन का असली मज़ा तो फैमिली और फ्रेंड्स के साथ आता है. ग्लैमर इंडस्ट्री के फेमस सेलिब्रिटीज़ भी दिवाली के त्योहार को बहुत धूमधाम से मनाते हैं. इस साल टीवी के कई ऐसे कपल्स हैं जो शादी के बंधन में बंधे हैं. ऐसे में दिवाली के इस खास मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं टीवी के उन फेमस कपल्स के बारे में जो शादी के बाद पहली बार दिवाली का त्योहार मना रहे हैं.

TV Celebs
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आयुष विज- साक्षी कोहली

Ayush Vij- Sakshi Kohli
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हाल ही में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के फेम एक्टर आयुष विज ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड साक्षी कोहली से शादी की है. दोनों ने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे. दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल भी हुईं. शादी के कुछ ही दिन बाद अब यह कपल साथ मिलकर अपनी पहली दिवाली सेलिब्रेट कर रहा है. यह भी पढ़ें: Diwali 2021: अनीता हसनंदानी से लेकर मौनी रॉय तक, टीवी की इन हसीनाओं का दिवाली पर दिखा ट्रेडिशनल अवतार (Diwali 2021: From Anita Hassanandani to Mouni Roy, These Television Divas Seen in Traditional Avatar)

सुगंधा मिश्रा- संकेत भोसले

Sugandha Mishra - Sanket Bhosle
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कई साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद एक्टर कॉमेडियन डॉ.संकेत भोसले और सुगंधा मिश्रा ने इस साल अप्रैल महीने में शादी की थी. दोनों पहली बार साल 2013 में एक शो के दौरान मिले थे और तब से दोनों के बीच प्यार का सिलसिला शुरु हुआ. शादी के बाद टीवी का यह फेमस कपल साथ में अपनी पहली दिवाली मना रहा है.   

शाइनी दोशी और लवेश खैरजानी

Shiny Doshi and Lavesh Khairjani
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शाइनी दोशी और लवेश खैरजानी शादी के बाद अपनी पहली दिवाली मना रहे हैं. दोनों की मुलाकात एक्ट्रेस प्रणिता पंडित के जरिए हुई थी, जो दोनों की कॉमन फ्रेंड हैं. पहली मुलाकात के बाद दोनों लव बर्ड्स बने और फिर शादी के सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए. पांड्या स्टोर की एक्ट्रेस शाइनी दोशी ने अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की. शादी के बाद यह उनकी पहली दिवाली है.

राहुल वैद्य- दिशा परमार

Rahul Vaidya - Disha Parmar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

​इस साल की सबसे भव्य शादियों में से एक रही है दिशा परमार और राहुल वैद्य की शादी, जो काफी लाइमलाइट में रही. रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीज़न 11’ के दक्षिण अफ्रीका शेड्यूल से लौटने के बाद राहुल वैद्य ने 16 जुलाई 2021 को दिशा परमार से शादी कर ली. सिंगर ने रियलिटी शो बिग बॉस में दिशा परमार को नेशनल टीवी पर रोमांटिक अंदाज़ में प्रपोज़ किया था. शादी के बाद कपल की यह पहली दिवाली है. यह भी पढ़ें: एकता कपूर की शानदार दिवाली पार्टी 2021: मौनी रॉय, हिना खान, इब्राहिम अली, कार्तिक आर्यन व करिश्मा तन्ना ने जमाया रंग, पर महफ़िल की जान बनें सलमान खान! (Ekta Kapoor’s Diwali Bash 2021: Hina Khan, Mouni Roy, Ibrahim Ali, Kartik Aaryan, Salman Khan & Other Celebs Stun At Party)

पुनीत जे पाठक-निधि मूनी सिंह

Puneet J Pathak-Nidhi Mooney Singh
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

​डांसर और कोरियोग्राफर पुनीत जे पाठक ने दिसंबर 2020 में लोनावला में अपनी गर्लफ्रेंड निधि मूनी सिंह से शादी की. उनकी शादी की रस्में दो दिनों तक निभाई गईं. दोनों की मुलाकात झलक दिखला जा के सेट पर हुई थी और जल्द ही दोनों को एक-दूसरे के लिए प्यार का एहसास हुआ. शादी से पहले दोनों ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट किया. इस साल पहली बार एक मैरिड कपल के तौर पर दोनों दीयों के पर्व दिवाली को सेलिब्रेट कर रहे हैं.

×