Raj Kundra Case : राज कुंद्रा की...

Raj Kundra Case : राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किल, एप से मिली 51 अश्लील फिल्में, शिल्पा शेट्टी पर भी गहराया शक (Raj Kundra Case: Raj Kundra’s Troubles Increased, 51 porn Movies Found From The App, Doubts Also Deepened On Shilpa Shetty)

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में फिलहाल जेल की हवा खा रहे हैं. इस पूरे मामले में राज कुंद्रा की मुसीबतें कम होने की बजाय बढ़ती ही जा रही है. उन्हें 14 दिनों तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस का साफतौर पर कहना है कि उनके पास राज के खिलाफ सारे पुख्ता सबूत मौजूद हैं. अब राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ पुलिस के हाथ और भी कई पक्के सबूत लग गए हैं, जिसने राज के साथ-साथ शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को भी शक के घेरे में ले लिया है.

Raj Kundra Case
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल पुलिस ने हॉटशॉट एप से एक दो नहीं, बल्कि पूरे के पूरे 51 अश्लील फिल्में जब्त की है. इन सारे फिल्मों का कनेक्शन सीधे तौर पर राज कुंद्रा (Raj Kundra) से ही बताया जा रहा है. बता दें कि शनिवार को लोक अभियोजक ने बॉम्बे एचसी को इस बात की सूचना दी कि, मुंबई अपराध शाखा ने दो एप्स से 51 अश्लील फिल्में जब्त की है. ये भी पढ़ें : दिलचस्प है शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की लव स्टोरी, सुनें खुद शिल्पा की जुबानी (Interesting Love Story Of Shilpa Shetty And Raj Kundra, Listen To Shilpa Herself)

Raj Kundra And Shilpa Shetty
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

राज कुंद्रा (Raj Kundra) जेल में हैं.

Raj Kundra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ऐशो-आराम की ज़िंदगी जीने वाले राज कुंद्रा (Raj Kundra) के लिए जेल में दिन काटना काफी मुश्किलों भरा हो रहा है. लगातार उनके वकील बेल कराने की कोशिश में जुटे हैं. जानकारी हो कि 27 जुलाई को कोर्ट ने राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था. अब 2 अगस्त को राज कुंद्रा की अंतरिम जमानत पर मुंबई की सेशन कोर्ट में फैसला होना है. ये भी पढ़ें : Bigg Boss OTT : न्यूड योगा करने के लिए मिला था ऑफर, एक्स कंटेस्टेंट विवेक मिश्रा ने किया कंफर्म (Bigg Boss OTT : Was Offered To Do Nude Yoga, Ex-Contestant Vivek Mishra Confirmed)

Raj Kundra And Shilpa Shetty
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पोर्नोग्राफी से जुड़े इस केस के तार देश के अलग-अलग हिस्सों से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं. वहीं राज के किलाफ कई मॉडल ने गंभीर आरोप लगाए हैं, जिनमें पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा का नाम सबसे ज्यादा सुर्खियों में आया. आरोप यहां तक लगे कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने शर्लिन चोपड़ा के साथ गलत व्यवहार करने की कोशिश की.  ये भी पढ़ें : करोड़ों की अंगूठी और बुर्ज खलीफा में अपार्टमेंट, शिल्पा शेट्टी को राज ने दिए कई कीमती तोहफे (Ring Of Crores And Apartment In Burj Khalifa, Raj Gave Many Valuable Gifts To Shilpa Shetty)

Raj Kundra Case
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पर गहराया शक

Shilpa Shetty
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस पूरे मामले को लेकर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से भी पुलिस ने कड़ी पूछताछ की है. बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को पुलिस की ओर से क्लीन चिट नहीं दी गई है. इस पूरे मामले में शिल्पा के भी शामिल होने का शक पुलिस को हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, पोर्नोग्राफी बिजनेस से जुड़े पैसे जमा करने के लिए जिस अकाउंट का इस्तेमाल किया जा रहा था, उसे लगातार शिल्पा भी इस्तेमाल करवा रही थीं. जबकी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) हमेशा से यही कहती आ रही हैं, कि उनके पति के इस बिजनेस के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं थी.

Raj Kundra And Shilpa Shetty
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

राज कुंद्रा (Raj Kundra) को लेकर अब तक कई खुलासे हो चुके हैं, उनके व्हाट्सएप चैट से इस बात की भी जानकारी मिली है, कि उन्होंने साल 2023 तक अपना गोल सेट किया हुआ था. इस दरम्यान वो 34 करोड़ रुपए का प्रॉफिट कमाने के फिराक में थे. बता दें कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) को क्राइम ब्रांच ने भारतीय दंड संहिता की धारा 34 (कॉमन इंटेशन), 420 (धोखाधड़ी), 292 और 293 (अश्लीलता और अभद्र) के अलावा इन्फॉरमेशन एक्ट की संबंधित धाराओं में अरेस्ट किया गया है. 

×