राज कुंद्रा के ऑफिस में पुलिस को...

राज कुंद्रा के ऑफिस में पुलिस को मिली ख़ुफ़िया अलमारी, अहम दस्तावेज़ बरामद, हो सकते हैं कई राज़ बेपर्दा! (Raj Kundra Pornography Case: Crime Branch Finds Hidden Cupboard In Kundra’s Office)

राज कुंद्रा पोर्न फ़िल्म मामले में राज की कस्टडी 27 जुलाई तक बढ़ गई है और इसी बीच क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच भी तेज़ कर दी है. शिल्पा से भी पूछताछ की गई और अब क्राइम ब्रांच को राज के ऑफ़िस में एक ख़ुफ़िया अलमारी मिली है. माना जा रहा है कि इस छिपी हुई अलमारी से पोर्न फ़िल्म मामलों से जुड़े महत्वपूर्ण काग़ज़ात बरामद हो सकते हैं. ये अलमारी इस तरह छुपाकर रखी गई थी इसका मतलब है कि ज़रिए इसके पीछे राज़ होंगे.

इससे पहले पुलिस ने शिल्पा से भी पूछताछ की थी तो शिल्पा अपने पति का बचाव करती दिखीं. शिल्पा ने कहा जिस कम्पनी की बात पुलिस कर रही है वो राज चलाते ही नहीं थे, वो कम्पनी उनके बहनोई चलाते हैं. शिल्पा ने राज के बचाव में ये भी कहा कि पोर्न और इरॉटिक फ़िल्मों में फ़र्क़ होता है, पुलिस जिसको पोर्न कह रही है वो पोर्न नहीं है, मैं खुद एक महिला हूं और मैं नहीं चाहूँगी कि किसी और महिला के साथ ग़लत हो!

Raj Kundra

जहां तक शिल्पा की बात है तो उन्होंने अपने बचाव में यही कहा कि उनको इस तरह के कंटेंट की कोई जानकारी नहीं है और उनका इस पूरे मामले से कोई लेना-देना नहीं है. न ही उन्हें बैंक में पैसों के ट्रान्स्फ़र संबंधी कोई जानकारी है!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

×