राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस: सो...

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस: सोफिया हयात ने बताया बॉलीवुड का कड़वा सच, बोलीं धोखे से बनाते हैं गन्दी फिल्में (Raj Kundra Pornography Case: Sofia Hayat talks about facing casting couch, says many Bollywood aspirants tricked into doing porn)

पोर्नोग्राफी फिल्मों के केस में जब से राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है, तब से रोज़ सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं. अब तक कई मॉडल्स और एक्ट्रेसेस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है और अब मॉडल-एक्ट्रेस और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने भी इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ी है और बॉलीवुड के कड़वे सच के बारे में बात की है. सोफिया ने ये बातें अपने एक इंटरव्यू के दौरान कही है और कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं.

कास्टिंग एजेंट ने की थी इंटिमेट सीन करके दिखाने की मांग

Sofia Hayat


सोफिया हयात ने अपने इस इंटरव्यू में बताया कि किस तरह एक कास्टिंग एजेंट झूठ बोलकर उनसे इंटिमेट सीन करवाना चाहता था, ‘एक कास्टिंग एजेंट ने एक बार मुझसे कहा था कि एक इंटिमेट सीन करना है, लेकिन मुझे पहले डायरेक्टर को दिखाना है कि मैं ये सीन कितनी अच्छी तरह से कर सकती हूं. लेकिन मुझे पता था कि ये उस कास्टिंग एजेंट की ट्रिक थी. कोई भी प्रोफेशनल किसी आर्टिस्ट से पहले सीन करके दिखाने की मांग नहीं करेगा.”

अपने करियर में किए हैं दो लव सीन्स

Sofia Hayat


सोफिया हयात ने बताया कि उन्होंने अपने एक्टिंग करियर में कितने इंटिमेट सीन किए हैं. “मैंने अपने करियर में सिर्फ दो लव सीन्स किए हैं, हालांकि मुझ पर ऐसे सीन्स करने के लिए कोई बंदिश या रोक टोक नहीं थी. मैंने जो लव सीन्स किए, वो एक बंद सेट पर किया था और किसी ने मुझसे शूटिंग से पहले वो सीन करके दिखाने को नहीं कहा था.”

पोर्न बेचनेवाला प्यार की एनर्जी का दुश्मन है

Sofia Hayat


सोफिया हयात ने आगे कहा, ‘पोर्न लोगों को प्यार से दूर करता है और केवल वासना की ओर ले जाता है. पोर्न बेचने वाला हर इंसान प्यार की एनर्जी का दुश्मन है.’ उन्होंने बताया कि उनके कुछ प्रोफेशनल काम की स्क्रीन रेकॉर्डिंग करके कुछ ऐसे ऐप्स पर अपलोड किए गए, जिन की जांच कुंद्रा के साथ की जा रही है.

स्ट्रगलर्स रहें ऐसे लोगों से सावधान

Sofia Hayat


सोफिया हयात ने स्ट्रगलर्स को इस तरह के धोखेबाजों से दूर रहने की सलाह भी दी है. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में एंट्री पाने का ख्वाब देखने वाले न्यूकमर्स को ऐसे लोगों और ऐसे प्रपोज़ल्स से सावधान रहना चाहिए. उन्होंने कहा कि पोर्नोग्राफी ने लोगों को प्यार से दूर कर दिया. उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में कई बिजनेसमैन यंग वीमेन का फायदा उठाते हैं. उनका एकमात्र उद्देश्य होता है पैसे कमाना. और वो महिलाओं के साथ जो करते हैं, वह बलात्कार के समान ही होता है.

कोर्ट पोर्नोग्राफी को रेप ही माने

Sofia Hayat


सोफिया ने अपने इंटरव्यू में बार बार इस बात पर ज़ोर दिया कि कानून पोर्नोग्राफी को रेप की तरह ट्रीट करे. उन्होंने कहा, “पोर्नोग्राफी एक महिला के अधिकारों का उल्लंघन है और कोर्ट को इसे बलात्कार की तरह मानना चाहिए.”

×