नई प्रोफाइल के साथ शिल्पा के पति...

नई प्रोफाइल के साथ शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर की वापसी, पत्नी शिल्पा शेट्टी को भी नहीं किया फॉलो (Raj Kundra Returns To Instagram With Changed Profile, Doesn’t Follow Wife Shilpa Shetty)

पिछला साल शिल्पा शेट्टी और उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा के लिए बहुत ही बुरा रहा. पोर्नोग्राफी वीडियोज़ के मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी की मुसीबतें भी काफी बढ़ गई थीं. उन्हें सोशल मीडिया पर भी बुरी तरह ट्रोल किया गया था. खैर इस मामले के कुछ दिन शिल्पा ने तो सोशल मीडिया पर वापसी कर ली थी, लेकिन विवादों में घिरने के बाद से ही राज कुंद्रा ने अपना इंस्टाग्राम अकाउन्ट डिएक्टिवेट कर दिया था और जेल से रिहा होने के बाद भी लो प्रोफाइल बनाए रखा है और पब्लिक अपीयरेंस से बचते नजर आते हैं. लेकिन राज कुंद्रा ने अब इंस्टाग्राम पर नए अकाउंट के साथ वापसी कर ली है.

बता दें कि पोर्नोग्राफी विवाद से पहले राज कुंद्रा सोशल मीडिया पर बहुत ज़्यादा एक्टिव थे और अक्सर ही शिल्पा शेट्टी और बेटे विहान के साथ फनी टिकटॉक वीडियोज़ बनाकर पोस्ट करते रहते थे और फैंस को उनका ये फनी अंदाज़ खूब पसंद भी आता था. लेकिन अब राज कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर एक प्राइवेट प्रोफाइल के साथ वापसी की है. इंस्टाग्राम पर 977k फॉलोअर्स वाले राज कुंद्रा इस बार केवल एक ​ही अकाउंट को फॉलो कर रहे हैं, वह है उनका रेस्तरां बास्टियन.

राज कुंद्रा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अब तक जीरो पोस्ट है. सबसे हैरानी की बात तो ये है कि इस अकाउंट से राज ने अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी और बेटे वियान को भी फॉलो नहीं किया है. राज कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम के बायो डिस्क्रिप्शन में लिखा है-अपनी जिंदगी से प्यार करो.

बता दें कि राज कुंद्रा को पिछले साल 19 जुलाई 2021 को हिरासत में ले लिया गया था. उन पर अपने ऐप्स पर पोर्न फिल्में बनाने और प्रकाशित करने का आरोप लगाया गया था. उन्हें करीब 2 महीने जेल में बिताना पड़ा था.

दो महीने बाद जेल से रिहा होने के बाद भी राज कुंद्रा अब तक खुलकर पब्लिक के सामने नहीं आए हैं. हां जेल से बाहर आकर उन्हें शिल्पा शेट्टी के साथ मंदिरों में पर पूजा अर्चना करते हुए स्पॉट किया गया था. हाल ही में शिल्पा और राज ने शिरडी के साईं बाबा मंदिर भी पहुंचे थे, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं.

×