यार बार-बार मेरी फोटो, क्या मैं ...

यार बार-बार मेरी फोटो, क्या मैं राज कुंद्रा हूं, राज ठाकरे ने तस्वीरें खींच रही मीडिया के सामने यूं ली शिल्पा शेट्टी के पति की चुटकी! (Raj Thackeray Takes A Sly Dig At Shilpa Shetty’s Husband, Says- ‘I Am Not Raj Kundra To Give A Shot)

मनसे यानी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे अक्सर अपने बेबाक़ बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं और इन दिनों वो एक अलग ही तरह के बयान को लेकर खबरों में हैं.

राज ठाकरे इन तीन दिनों के पुणे दौरे पर हैं. वो आगामी महापालिका चुनावों को चलते पार्टी के कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाने पुणे आए हुए हैं. राज जब पुणे के कार्यालय में पहुंचे तो वहां भारी संख्या में मीडिया जमा थी जो उनकी तस्वीरें लेने को उमड़ पड़ी. जिसका जहां से जो एंगल मिला वहीं से पिक्चर्स लेने लगे जिसे देख राज ठाकरे खुद को रोक नहीं पाए और हंसते हुए कहने लगे- सब हुआ क्या? सब तरफ़ से शॉट्स लिया क्या मेरे कान, नाक और बाल तक? कल भी मेरा ही फोटो और आज भी…कितनी बार वही-वही. मैं क्या कुंद्रा हूं? शॉट देने के लिए मैं राज कुंद्रा नहीं हूं! उनका ये बयान मराठी में था और उसे सुन सब लोग हंस पड़े. राज का कहना था कि हर तरफ़ से मेरी ही बार बार फोटो खींच रहे हो, बाल से लेकर स्टाइल तक, तो मैं कोई राज कुंद्रा नहीं हूं!

Raj Thackeray

राज ठाकरे अपनी हाज़िरजवाबी के चलते हमेशा ही सुर्खियाँ बटोरते हैं, लेकिन कई बार वो विवादों में भी घिर जाते हैं, ऐसा ही एक विवादित बयान उन्होंने तब दिया था जब कोरोना की दूसरी लहर के वक्त उन्हें बिना मास्क के घूमते देख सवाल पूछा था, उन्होंने जवाब दिया था- मैं नहीं पहनता, मैं मास्क का उपयोग नहीं करता’. उनके उस बयान पर काफ़ी बवाल हुआ था.

ग़ौर तलब है कि राज कुंद्रा इन दिनों पोर्नोग्राफ़ी केस को लेकर लॉकअप में हैं और रोज़ उनसे जुड़े नए नए खुलासे सामने आ रहे हैं, ऐसे में राज ठाकरे ने भी बहती गंगा में हाथ धो लिया. राज ठाकरे का ये बयान काफ़ी वायरल हो रहा है!

×