राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने शादी और हनीमून प्लान को लेकर किया यह ख़ुलासा ! (Rajkumar Rao and Patralekhaa plan for 2 months long honeymoon)

इन दिनों दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के अलावा सोनम कपूर और आनंद अहूजा की शादी की ख़बरें मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं. अब इस लिस्ट में राजकुमार राव और पत्रलेखा का नाम भी जुड़ गया है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने अपनी शादी और हनीमून प्लान के बारे में बताया है.

 

राजकुमार राव से शादी के प्लान पर पत्रलेखा ने कहा कि वो फिलहाल 6-7 साल तक शादी के बंधन में नहीं बंधना चाहते, लेकिन जब भी हमारी शादी होगी, बहुत खूबसूरत होगी और शादी के बाद हम कम से कम दो महीने के लंबे हनीमून पर जाएंगे. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि दोनों के परिवार वालों की तरफ से शादी को लेकर किसी भी तरह का दबाव नहीं है.

बता दें कि राजकुमार राव और पत्रलेखा साल 2014 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘सिटीलाइट्स’ के दौरान नज़दीक आए और क़रीब 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. पत्रलेखा को राजकुमार राव के साथ वेब सीरीज़ ‘बॉस: डेथ और अलाइव’ में देखा गया था. फिलहाल पत्रलेखा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘नानू की जानू’ की शूटिंग में बिज़ी हैं, वहीं राजकुमार राव फिल्म ‘फन्ने खां’ की शूटिंग में बिज़ी हैं.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने जुहू बीच पर बनवाया बायो टॉयलेट, ख़र्च किए 10 लाख रुपए !