रोमांटिक अंदाज़ में राजकुमार राव...

रोमांटिक अंदाज़ में राजकुमार राव ने पत्रलेखा को प्रपोज़ किया.. देखिए वेडिंग पार्टी की तस्वीरें और वायरल वीडियो.. (Rajkummar Rao And Patralekhaa Wedding Party, See First Photo And Beautiful Video)

एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस पत्रलेखा की शादी की शहनाई बज उठी है. आज उनकी शादी चंडीगढ़ में होनेवाली है और सेलिब्रेशन की शुरुआत भी हो गई है. राजकुमार राव ने बड़े ही रोमांटिक अंदाज़ में गर्लफ्रेंड पत्रलेखा को प्रपोज़ किया, जिसकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं.

यह भी पढ़ें: ‘खतरों के खिलाड़ी’ की विजेता करिश्मा तन्ना के प्यार को रिश्ते का नाम मिला वरुण से हुई सगाई! (Karishma Tanna Gets Secretly Engaged To Beau Varun Bangera)

साथ ही उनके वेडिंग पार्टी का फर्स्ट लुक भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और उनके फैंस को ख़ूब पसंद आ रहा है. दोनों बेइंतहा प्यारे लग रहे हैं. उनका अट्रैक्टिव व्हाइट थीम बहुत ही ख़ूबसूरत और सबसे अलग दिख रहा और सराहा जा रहा है. राजकुमार और पत्रलेखा को शादी मुबारक हो!

Rajkummar Rao And Patralekhaa
Rajkummar Rao And Patralekhaa

Rajkummar Rao And Patralekhaa
Rajkummar Rao And Patralekhaa
Rajkummar Rao And Patralekhaa
Rajkummar Rao And Patralekhaa
Rajkummar Rao And Patralekhaa
Rajkummar Rao And Patralekhaa
Rajkummar Rao And Patralekhaa

Courtesy: Instagram, Varun Singhania

Rajkummar Rao And Patralekhaa

राजकुमार-पत्रलेखा की अजब-ग़जब प्रेम कहानी…
एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस पत्रलेखा एक दशक से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. लिव इन में रह भी रहे थे. दोनों ने ही अपने रिश्ते को लेकर कभी खुलकर पब्लिक लिए कुछ कहा नहीं. लेकिन पार्टी शादी-ब्याह, ख़ास मौक़ों पर दोनों हमेशा साथ-साथ मुस्कुराते नज़र आते थे और अपने प्यार को मज़बूत बनाते रहे. हर कोई सोचता था कि कब यह लव बर्ड रिश्ते में बंधेगा, पर आख़िर आज वो दिन आ ही गया.
हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में पत्रलेखा ने अपने रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए. उन्होंने कहा कि उन्हें राजकुमार की सब बातें अच्छी लगती हैं. दिल को छूती हैं. वे एक बहुत ही प्यारे और केयरिंग हैं.
बीते हुए लम्हों में खोते हुए पत्रलेखा ने कहा कि जब पहली बार राजकुमार ने एक विज्ञापन में उन्हें देखा था, तभी ही यह निर्णय ले लिया था कि मैं इसी लड़की से शादी करूंगा. धीरे-धीरे मुलाकातें हुईंं, बातें हुईं और हम एक -दूसरे के क़रीब आते गए.
राजकुमार राव अपने प्यार को लेकर इतने जुनूनी और पजेसिव थे कि पत्रलेखा से मिलने के लिए कई बार ऐसी हरकतें कर जाते, जो पत्रलेखा को हैरान कर देती थीं. दोनों का आपसी प्यार और बॉन्डिंग ज़बरदस्त है.

Rajkummar Rao And Patralekhaa


एक बार का वाक्या बताते हुए पत्रलेखा कहती हैं कि वह लंदन में शूटिंग कर रहे थीं. तब उनका एक प्यारा हैंडबैग जो राजकुमार राव ने उन्हें उपहार में दिया था, जो काफ़ी क़ीमती भी था. दरअसल उन दिनों राजकुमार फिल्मों में संघर्ष कर रहे थे, पर उन्होंने अपनी सामर्थ्य से बढ़कर और मेरी पसंद और ब्रांड को ध्यान में रखते हुए वह एक्सपेंसिव गिफ्ट दिया था, जो लंदन में चोरी हो गया. तब मैं काफ़ी दुखी और उदास हुई. फोन करके राजकुमार को बताया और काफी गमगीन होकर रो पड़ी. इस पर राजकुमार ने कहा कि कोई बात नहीं, हो जाता है और काफी दिलासा दिया. लेकिन मेरे लिए वहां केवल महंगा तोहफ़ा ही नहीं था, बल्कि राजकुमार का प्यार भी था, जो मेरे लिए काफ़ी मायने रखता था.
फिर भी यकीन नहीं करेंगे अगले ही दिन होटल में उसी तरह का ख़ूबसूरत पर्स गिफ्ट के तौर पर स्वागत कर रहा था. राजकुमार की यही बातें और दीवानगी, प्यार पागल कर देती थीं. हर छोटी से छोटी बात का ख़्याल रखते थे. एक केयरिंग बॉयफ्रेंड की भूमिका बख़ूबी निभाते हैं. राजकुमार और पत्रलेखा ने साथ में सिटीलाइट मूवी में काम किया था.

बेस्ट बेटी, पार्टनर, बहन और दोस्त….

राजकुमार राव का तो कहना है कि उनकी मुस्कुराने की वजह ही पत्रलेखा हैं. उनके जन्मदिन 20 फरवरी को उन्होंने बड़े ही प्यारभरे अंदाज़ में प्यारी-प्यारी बातें कहीं. उन्हें एक बेस्ट बेटी, पार्टनर, बहन और दोस्त कहकर इस अनमोल उपहार से नवाजा.

चंडीगढ़ में शादी..
आज राजकुमार-पत्रलेखा की चंडीगढ़ के सन रॉक रिसोर्ट में शादी होनेवाली है. कोरोना के नियम और माहौल का ख़्याल रखते हुए बहुत गिने-चुने लोग ही शादी में शामिल होंगे. एक तरह से यह बहुत ही प्राइवेट शादी होगी. कह सकते है बहुत ही चुनिंदा लोग, जिसमें राजकुमार-पत्रलेखा के परिवार और दोस्त शामिल होंगे.
वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पत्रलेखा की प्रिय सहेली हुमा कुरैशी शादी में शामिल होने के लिए चंडीगढ़ पहुंच गई हैं. इसके अलावा उनके क़रीबी फिल्ममेकर हंसल मेहता भी पहुंचे हुए हैं. पत्रलेखा का परिवार शिलांग से शादी में शामिल होगा. अपनी शादी को काफ़ी गुप्त रखते हुए राजकुमार-पत्रलेखा दो दिन पहले ही बाय रोड कार से दिल्ली से चंडीगढ़ पहुंच गए थे.

वेडिंग पार्टी सेलिब्रेशन
राजकुमार राव-पत्रलेखा की वेडिंग पार्टी का सेलिब्रेशन भी बेहद आकर्षक और लाजवाब रहा.
यह शादी थोड़ी अनोखी और दोनों की पसंद भी कुछ अलग है इसमें कोई दो राय नहीं. व्हाइट क्रीम गाउन में पत्रलेखा प्यारी और ख़ूबसूरत लग रही थीं. वहीं व्हाइट जोड़े में राजकुमार भी गजब ढा रहे थे और आकर्षक दिख रहे थे. राजकुमार राव ने घुटने के बल बैठकर बड़े ही रोमांटिक अंदाज़ में पत्रलेखा को शादी के लिए प्रपोज़ किया और अंगूठी पहनाई. हंसते-मुस्कुराते और कुछ शर्माते हुए पत्रलेखा ने भी उन्हें प्यार की निशानी अंगूठी पहनाई. और दोनों और पास आए. इसके बाद राजकुमार इतने ख़ुश थे कि मानो उन्होंने पत्रलेखा को पाकर सारी दुनिया पा ली हो. बहुत ही रूमानी अंदाज़ में डांस के लिए हाथ बढ़ाया और दोनों ने डांस किया.
राजकुमार-पत्रलेखा का प्यार, अंदाज़ और एक-दूसरे के प्रति केयर काफ़ी कुछ बयां करता है. दोनों को ही शादी की बहुत-बहुत बधाइयां! यूं ही दोनों का प्यार बना रहे, यही शुभकामनाएं!

यह भी पढ़ें: सारा अली खान का हॉट एंड सेक्सी लुक फैंस को दीवाना कर रहा है, उस पर उनका शायराना अंदाज़.. देखें फोटोज़.. (Bold And Beautiful Sara Ali Khan, See Photos)

×