राखी सावंत ने खाई थी शादी न करने...

राखी सावंत ने खाई थी शादी न करने की कसम, क्या आदिल के साथ नहीं होगा राखी का निकाह (Rakhi Sawant Had Vowed Not To Get Married, Will Rakhi Not Get Married With Adil)

ड्रामा क्वीन राखी सावंत इंडस्ट्री की वो पर्सनेलिटी हैं, जो आए दिन अपने बयान और हरकतों से लाइम लाइट में रहती हैं. किसी भी मुद्दे पर बेबाक राय रखने वाली राखी इन दिनों अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. दोनों के जल्द शादी करने की खबर भी आ रही है. वहीं पब्लिक प्लेस पर पैपराजी के आगे राखी को कई बार आदिल से शादी करने की तमन्ना जाहिर करते हुए भी कैप्चर किया गया है, लेकिन सवाल ये उठता है कि क्या वाकई राखी आदिल को अपना सोलमेट बनाएंगी या ये सिर्फ पब्लिक सिटी स्टंट है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैंक्योंकि राखी 15 साल पहले कभी शादी न करने का बयान दे चुकी हैं. तो जानते हैं कि आखिर क्यों था राखी को शादी के बंधन में बंधने से ऐतराज.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

माता पिता के अलगाव से लिया था शादी ना करने का फैसला – राखी सावंत पिछले कई सालों से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. बतौर आइटम गर्ल अपना करियर शुरू करने वाली राखी ने बेशक बहुत बड़े प्रोजेक्ट्स न किए हों, लेकिन उनको देश के कोने कोने से लोग जानते हैं. काफी सेलेब्स उनके बिंदास और बड़बोलेपन के फैन हैं. डांस में माहिर राखी को यूं तो उनके काम से भी जाना गया लेकिन उन्हें असली पहचान ‘बिग बॉस’ से मिली. जहां उनके कई खुलासे और अंदाज ने उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ा दी. ऐसे में राखी को मौका मिला 2007 में करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ पर जाने का, जहां उन्होंने कभी शादी न करने का ऐलान करके सबको हैरान कर दिया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

राखी सावंत ने कहा था कि मैं बच्चे नहीं पैदा करूंगी और न ही शादी करूंगी. क्योंकि मैं ऐसा परिवार देख चुकी हूं, जहां मेरे मम्मी-डैडी अलग हो गए. बचपन से ये सब दिमाग में है इसलिए डर गई हूं. आजकल शादी होने के 2-3 महीने बाद तलाक हो जाता है. तो ये सारी चीजें मैं करना ही नहीं चाहती हूं. इससे अच्छा मैं लिव-इन रिलेशनशिप में बिलीव करती हूं.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड इंडस्ट्री की ये 5 हसिनाएं हो चुकी हैं डिप्रेशन का शिकार (These 5 Beauties Of Bollywood Industry Have Become Victims Of Depression)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एनआरआई से कर चुकी हैं शादी – ऐसा नहीं है कि राखी अपने बयान पर कायम रही थीं, बल्कि वो एनआरआई रितेश से शादी कर चुकी हैं और कुछ दिन बाद ही अलग होने का ऐलान भी कर चुकी हैं. राखी सावंत और रितेश सबसे पहले ‘बिग बॉस’ में एक साथ नजर आए थे. इन दोनों का खट्टा मीठा रिश्ता सभी दर्शकों को बिग बॉस 15 में देखने मिला था. शो के ग्रैंड फिनाले में ये दोनों साथ में नजर आए थे. हालांकि बाद में दोनों के बीच काफी विवाद हुआ. फिलहाल राखी की जिंदगी में आदिल खान हैं. अब जबकि राखी की जिंदगी में भी रितेश से शादी और अलगाव का फेज आ चुका है तो क्या राखी फिर एक बार फिर शादी का रिस्क लेंगी ये कहना मुशिकल है.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के कई एक्टर्स को भारी पड़ चुका है स्टारडम, किसी को फैन ने दी धमकी तो कभी अंडरवर्ल्ड के टारगेट पर आ चुके हैं ये सितारे (These Bollywood Stars Have Faced The Brunt Of Being A Star, Somebody Was Threatened By A Fan And Someone Threatened By Underworld)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इन लड़कों से जुड़ चुका है राखी का नाम – ऐसा नहीं है कि राखी की जिंदगी में सिर्फ रितेश और आदिल ही आए हैं, बल्कि ये हसीना तो कई और लड़कों को भी डेट कर चुकी हैं. राखी का नाम डांसर अभिषेक अवस्थी से जुड़ा था, जिनेक साथ उनके प्यार के चर्चे खूब हुए थे. इसके बाद उन्होंने अपने स्वंयवर में इलेश परुजनवाला को चुना था. हालांकि उनके साथ भी राखी की पटरी नहीं बैठी. राखी का नाम दीपक कलाल से भी जुड़ा. जिनके साथ यू ट्यूब पर राखी के प्यार का इजहार करते हुए कई विडियोज सामने आए थे. हालांकि कुछ दिन में दोनों का प्यार छूमंतर हो गया.

ये भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा को मिल चुका है राष्ट्रपति से अवॉर्ड, फिल्म नहीं बल्कि इस वजह से हुआ था भारत देश में नाम (Parineeti Chopra Has Received The President’s Award, Not A Film, But Because Of This It Was Named In The Country Of India)

×