राखी सावंत बोलीं, दुबई में बहुत ...

राखी सावंत बोलीं, दुबई में बहुत सस्ती है प्रॉपर्टी, हम तो वहां 10 फ्लैट ख़रीदेंगे, लोगों ने मज़े लेकर कहा- वहां दिरहम चलता है, ज़ुबान नहीं, इसका बस चले तो ताजमहल को भी अपना घर बताकर बेच दे! (Rakhi Sawant Says Boyfriend Adil Khan Is Planning To Buy 10 Flats In Dubai, Users Say- Wahan Dirham Chalta Hai, Zuban Nahi)

जहां राखी सावंत (drama queen Rakhi Sawant) हैं वहां ड्रामा तो होगा ही. इन दिनों राखी अपने लेटेस्ट बॉयफ़्रेंड आदिल खान (boyfriend aadil khan) संग खूब नज़र आती हैं. राखी का हाल ही का एक वीडियो वायरल (viral video) हो रहा है जिसमें वो अपने बॉयफ़्रेंड आदिल संग हैं और दुबई (Dubai) में प्रॉपर्टी (flats) ख़रीदने की बात कह रही हैं.

राखी कह रही हैं कि पहले आदिल ने वहां एक फ़्लैट ख़रीदा था लेकिन अब हम 10 फ़्लैट ख़रीदने की योजना बना रहे हैं क्योंकि दुबई में फ़्लैट्स बेहद सस्ते हैं. आप यहां एक फ़्लैट ख़रीदोगे तो उतने पैसों में दुबई में तीन फ़्लैट ख़रीद सकते हो. इसके आगे राखी कहती हैं कि आप लोगों को भी अगर वहां फ़्लैट ख़रीदने हों तो मुझसे कॉन्टैक्ट करना. आगे राखी कहती हैं मुझे डीएम करना यानी इनको डीएम करना- यहां राखी उस रिपोर्टर की ओर इशारा करके कह रही हैं.

https://www.instagram.com/reel/CfhS1qcFeqc/?igshid=NWRhNmQxMjQ=

लोग इस वीडियो को देखकर राखी का खूब मज़ाक़ बना रहे हैं. यूज़र्स राखी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं कि हे भगवान इस पागल लड़की का ख़याल रखना, एक यूज़र ने लिखा दुबई में दिरहम चलता है ज़ुबान नहीं… अन्य ने लिखा बाप का राज है ना वहां… एक ने लिखा- मेरी पूरी ज़िंदगी ही झूठ है चलो दुबई… वहां सस्ते फ़्लैट्स हैं… यहां एक फ़्लैट लेने से अच्छा है वहां तीन ले लूं… कई यूज़र्स आदिल को कह रहे हैं कि इसको चुप करा आदिल… उनको ये भी लग रहा है कि आदिल की राखी की बातों पर हंसी छूट रही है लेकिन वो उसको दबाए हुए हैं… एक यूज़र ने तो ये भी लिखा कि ये कुछ भी कर सकती है, इसके मूड पे आ गया तो ताजमहल को अपना घर बताकर बेच दे… कई यूज़र्स ये भी कह रहे हैं कि हां, हमको चाहिए ये सस्ते फ़्लैट्स…

बता दें कि राखी का अपने पति रितेश से रिश्ता टूटने के बाद आदिल संग उनका दिल लग गया जिन्होंने राखी को महंगी कार भी गिफ़्ट की थी. ऐसे में लोगों को ये भी लग रहा है कि राखी बिग बॉस में ड्रामा और मसाला तैयार करने के लिए आदिल के साथ घूम रही हैं और आदिल भी इसी वजह से उनके साथ हैं कि इस सीज़न वो नया मसाला दे सकें.

×