इलाज में आर्थिक मदद के लिए ...

इलाज में आर्थिक मदद के लिए राखी सावंत की कैंसर पीड़ित मां ने सलमान खान का जताया आभार, देखें वीडियो (Rakhi Sawant’s Mother Expressed Gratitude to Salman Khan for Financial Help in Her Cancer Treatment, Watch Video)

‘बिग बॉस 14’ में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाली राखी सावंत इन दिनों अपनी कैंसर पीड़िता मां का इलाज करवाने के लिए अस्पताल के चक्कर काट रही हैं. राखी की कैंसर पीड़ित मां जया सांवत का इन दिनों मुंबई के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस मुश्किल घड़ी में बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान और बिग बॉस के होस्ट सलमान खान मदद के लिए आगे आए हैं. उन्होंने राखी की मां के इलाज में आने वाले खर्च का बीड़ा उठाते हुए उन्हें आर्थिक सहायता प्रदान की है. इलाज में आर्थिक मदद के लिए राखी की मां ने सलमान खान का आभार जताया है, जिसका वीडियो सामने आया है.

Rakhi Sawant's Mother
Photo Credit: Instagram
Rakhi Sawant's Mother
Photo Credit: Instagram

हाल ही में राखी सावंत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस की मां सलमान खान का आभार जताते हुए उन्हें आशीर्वाद दे रही हैं. सलमान के साथ-साथ उन्होंने सोहेल को भी धन्यवाद कहा है. वीडियो में राखी की मां जया सावंत कहती हैं- ‘सलमान जी धन्यवाद बेटा, सोहेल जी धन्यवाद. अभी मेरा कीमो चल रहा है. मैं अस्पताल में हूं. आज चार कीमो हुए हैं और दो बाकी है, फिर उसके बाद ऑपरेशन होगा.’ आगे वो कहती हैं- ‘आप लोगों को परमेश्वर खूब आगे बढ़ाए. आप लोग सलामत रहें. परमेश्वर आपके साथ हैं और आपकी हर मनोकामना पूरी होगी.’ यह भी पढ़ें: सबको हंसानेवाली राखी सावंत ने इस बार इमोशनल कर दिया, अपनी मां की दिल को छू लेनेवाली तस्वीरें शेयर कर कहा- प्रार्थना करें, वो कैंसर ट्रीटमेंट से गुज़र रही हैं! (Rakhi Sawant Shares Photos Of Her Mom, Asks For Prayers As She Undergoes Cancer Treatment)

इसके बाद वीडियो में राखी भी हाथ जोड़कर सलमान खान को धन्यवाद करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि राखी सावंत ने अपनी मां के इलाज के लिए सलमान खान से मदद की गुहार लगाई थी, जिसके बाद सलमान ने इलाज के लिए उनकी आर्थिक मदद की.

Rakhi Sawant and Salman Khan
Photo Credit: Instagram

दरअसल, हाल ही में एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में राखी ने बताया था कि उन्होंने सलमान खान से मदद के लिए गुहार लगाई है. एक्ट्रेस की मानें तो उनकी आर्थिक स्थिति बेहद खराब चल रही है और उनके ज्यादातर पैसे मां के इलाज में खर्च हो गए हैं. ऐसे में उन्होंने सलमान खान के ‘बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन’ के साथ-साथ संजय दत्त व उनकी बहन प्रिया दत्त के ‘नरगिस दत्त फाउंडेशन’ से भी मदद की गुहार लगाई.

Rakhi Sawant
Photo Credit: Instagram

आपको बता दें कि इससे पहले ही राखी सावंत ने अपनी मां की दो तस्वीरें फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिसके साथ उन्होंने अपनी कैंसर पीड़ित मां के लिए प्रशंसकों से दुआ की अपील की थी. एक्ट्रेस ने इस पोस्ट के साथ लिखा था- ‘कृपया मेरी मां के लिए प्रार्थना कीजिए, उनका कैंसर का इलाज चल रहा है.’ उनके पोस्ट पर टीवी के कई सेलेब्स ने कमेंट करते हुए उनकी मां के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने लिखा था- ‘आंटी ठीक हो जाएंगी राखी…. तुम बहुत स्ट्रॉन्ग हो.’ यह भी पढ़ें: Big Boss 14 Finale: शॉकिंग अपडेट, अली गोनी हुए रेस से बाहर, राखी सावंत 14 लाख लेकर पहले ही घर छोड़ चुकीं हैं, ये हैं 3 फाइनलिस्ट! (BB14 Finale Update: Aly Goni Evicted, Rakhi Sawant Walks Out With 14 Lakh Money Bag)

बात करें ‘बिग बॉस 14’ की तो राखी सावंत टॉप 5 में पहुंचने में कामयाब रही थीं, लेकिन जब उन्हें 14 लाख रुपए लेकर शो छोड़ने का ऑफर मिला तो उन्होंने इस ऑफर को हाथ से जाने नहीं दिया और पैसे लेकर वो शो से बाहर हो गईं. दरअसल, राखी सावंत ने उस वक्त कहा था कि उन्हें अपनी मां के इलाज के लिए पैसों की सख्त ज़रूरत है और इन पैसों से उनके मां के इलाज में काफी मदद मिल सकती है. एक्ट्रेस ने यह भी कहा था कि उनकी पूरी कमाई उनकी मां के इलाज में लग चुकी है और अब बिग बॉस के पैसों से उनकी मां का इलाज आराम से हो सकता है.