Raksha Bandhan 2021: ये हैं बॉली...

Raksha Bandhan 2021: ये हैं बॉलीवुड के 6 बेस्ट ब्रदर्स, जो अपनी बहनों पर लुटाते हैं जान और बहनों को देते हैं करोड़ों के गिफ्ट्स (Raksha Bandhan 2021: 6 Best Brothers Of Bollywood Who Showers Love And Expensive Gifts On Their Sisters)

आज पूरे देश में भाई-बहन का त्योहार रक्षाबंधन धूमधाम से मनाया जा रहा है और भाई-बहन एक दूसरे पर प्यार लुटा रहे हैं. बॉलीवुड में भी ऐसे कई स्टार्स हैं, जो अपनी बहनों पर जान छिड़कते हैं और उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए अक्सर ही उन्हें महंगे गिफ्ट्स देते रहते हैं. राखी के दिन आइए मिलवाते हैं बॉलीवुड के इन बेस्ट ब्रदर्स से.

सलमान खान

Salman Khan

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान रियल लाइफ में भी बेहद लविंग भाई हैं और वो अपनी बहनों को कितना प्यार करते हैं, ये सच किसी से छिपा नहीं है. सलमान अपनी दोनों बहनों अलवीरा अग्निहोत्री और अर्पिता खान शर्मा पर न सिर्फ जान छिड़कते हैं, बल्कि उन पर करोड़ों के गिफ्ट भी लुटाते हैं. अर्पिता को शादी के बाद सलमान ने उन्हें 16 करोड़ की कीमत एक 3BHK फ्लैट गिफ्ट किया था. पनवेल वाला फार्म हाउस भी सलमान ने अर्पिता के नाम कर रखा है. इसके अलावा सलमान अलवीरा से भी बेहद प्यार करते हैं और अलवीरा को भी एक शानदार पेंटहाउस गिफ्ट कर चुके हैं.

सोनू सूद

सोनू सूद

बॉलीवुड के सुपरहीरो कोविड पीरियड में रियल लाइफ हीरो भी बन चुके हैं और वो अपनी बहनों के भी सुपर हीरो हैं. सोनू सूद की दो बहनें हैं- मोनिका और मालविका सूद. सोनू की बड़ी बहन मोनिका अमेरिका में रहती हैं और उनकी छोटी बहन मालविका भारत में. सोनू अपनी बहन मालविका को शानदार घर गिफ्ट चुके हैं. जब कुछ साल पहले सोनू ने ये घर गिफ्ट किया था, तो इसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थीं.

अक्षय कुमार

Akshay Kumar

सबके चहेते हीरो अक्षय कुमार अपनी बहन अलका के चहेते हैं और उनसे बहुत अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. अक्षय कई बार अलका महंगे-महंगे गिफ्ट्स दे चुके हैं, उन्होंने अलका को 95 लाख की कीमत वाली ऑडी कार भी गिफ्ट की है, लेकिन अलका को इस साल रक्षाबंधन पर अक्षय ने बेहद खास गिफ्ट दिया है. अक्षय ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रक्षाबंधन’ अपनी बहन अलका को डेडीकेट की है. यह फिल्म भाई-बहन के खूबसूरत रिश्ते पर बेस्ड है.

अभिषेक बच्चन

Abhishek Bacchan

वैसे तो पूरी बच्चन आपस में जिस तरह की बॉन्डिंग शेयर करते हैं, वो सबके लिए मिसाल है. लेकिन अभिषेक कपूर अपनी बहन श्वेता नन्दा पर अक्सर ही प्यार लुटाते नज़र आ जाते हैं. चाहे कोई फेस्टिवल हो या फैमिली सेलिब्रेशन, इस भाई-बहन की बॉन्डिंग लोगों का दिल जीत लेती है. अभिषेक भी बहन श्वेता को अक्सर ही गिफ्ट देते रहते हैं. उन्होंने श्वेता को 30 लाख की एक बीएमडब्लू कार भी गिफ्ट की थी.

रणवीर सिंह

Ranveer singh

एक्टर रणवीर सिंह भी बहन रितिका के काफी क्लोज़ हैं. भले ही सोशल मीडिया पर वो बहन के लिए प्यार ज़ाहिर न करें, लेकिन वो रितिका पर जान छिड़कते हैं. चूंकि रणवीर को लग्ज़री गाड़ियों का क्रेज़ है, तो रणवीर ने अपनी बहन रितिका को भी तोहफे में लग्ज़री गाड़ी ही गिफ्ट की थी. रणवीर ने रितिका को 1.25 करोड़ की ऑडी कार गिफ्ट की थी.

ऋतिक रोशन

Hrithik Roshan

ऋतिक रोशन भी अपनी बहन सुनैना रोशन के लिए बेस्ट ब्रदर हैं. सुनैना ऋतिक की जिंदगी का बेहद खास हिस्सा हैं और दोनों बहुत अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. ऋतिक सुनैना और उनकी बेटी की पूरी जिम्मेदारी तो उठाते ही हैं, साथ ही आए दिन उन्हें महंगे गिफ्ट्स भी देते रहते हैं.

×