रामानंद सागर की परपोती साक्षी रे...

रामानंद सागर की परपोती साक्षी रेड बिकिनी पहन मुम्बई की सड़कों पर आईं नज़र, उनका बोल्ड अवतार देखकर गुस्साए लोग(Ramanand Sagar’s Great Grand Daughter Sakshi Chopra Publicly Flaunts Hot Bikini Looks, Gets brutually trolled for Her For Bold Pics)

टीवी के सबसे लोकप्रिय धार्मिक सीरियल ‘रामायण’ के निर्माता और लेखक, पत्रकार, स्क्रिप्ट राइटर, डायलॉग राइटर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा इन दिनों मुम्बई में हैं और बोल्ड कपड़ों में पब्लिक अपीयरेंस की वजह से आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. और एक बार फिर साक्षी रेड बिकिनी टॉप में मुम्बई की सड़कों पर स्पॉट हुई हैं, जिसे देखकर नेटीज़न्स काफी नाराज नज़र आ रहे हैं और साक्षी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

इंटरनेट सेंसेशन हैं व रामानंद सागर के बेटे मोती सागर की पोती और फिल्म प्रोड्यूसर मीनाक्षी सागर की बेटी हैं. साक्षी अक्सर ही अपनी टॉपलेस और बिकिनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं और अपने बोल्ड बिंदास लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

साक्षी वैसे तो लॉस एंजेलिस, कैलिफोर्निया में रहती हैं. लेकिन इन दिनों वो मुंबई में हैं और यहां भी अक्सर ही वो अपनी सेक्सी बॉडी फ्लॉन्ट करती नज़र आ जाती हैं. फिलहाल साक्षी के कुछ फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें उन्होंने लाल रंग की बिकिनी पहनी हुई है. साक्षी जैसे ही कैमरे के सामने आईं और पैपराजी उनकी तस्वीरें लेने लगे, उन्होंने अपना कोट उतार दिया और जमकर पोज दिया.

हालांकि ये वीडियो और इन फोटोज़ में उनका बोल्ड अवतार इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, लेकिन फैन्स को उनका ये बोल्ड अंदाज बिल्कुल रास नहीं आ रहा है. खासतौर पर जो लोग साक्षी चोपड़ा को रामानंद सागर की परपोती के रूप में जानते हैं, वो तो उनके इस बिकिनी लुक पर खासे नाराज नज़र आ रहे हैं और साक्षी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

बता दें कि साक्षी चोपड़ा एक मॉडल, सिंगर और एक्ट्रेस हैं. वो इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं और सिर्फ इंस्टाग्राम पर साक्षी के 536k फॉलोवर्स हैं और अक्सर ही उनकी बिकिनी पिक्चर्स सोशल मीडिया और कहर बरपाती रहती हैं.

जहां तक साक्षी के करियर की बात है तो वो लॉस एंजेलिस, कैलिफोर्निया में रहती हैं. अमेरिका में उन्होंने फिल्म और एक्टिंग का भी कोर्स किया है. उन्होंने ट्रिनिटी स्कूल ऑफ लंदन से स्कूलिंग के बाद कैलिफोर्निया, अमेरिका के द ली स्ट्रासबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीटयूट से फिल्म मेकिंग का कोर्स भी किया है.

साक्षी चोपड़ा एक टैलेंट कंपनी भी चलाती हैं और एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. बोल्डनेस और खूबसूरत फिगर की वजह से साक्षी की तुलना काइली जेनर से की जाती है.

×