Ranbir-Alia’s wedding upda...

Ranbir-Alia’s wedding updates:15 अप्रैल को शादी के दो दिन बाद 17 को मुंबई के ताज महल पैलेस में होगा ग्रैंड रिसेप्शन, शादी से जुडी नई अपडेट्स भी आईं सामने(Ranbir-Alia’s wedding reception to be held at Taj Mahal Palace, Mumbai on April 17, Read for more details)

आलिया रणबीर की शादी इन दिनॉ बी टाउन में चर्चा का विषय बनी हुई है. फैन्स इन लव बर्ड्स को दूल्हा दुल्हन बनते देखने के लिए बेकरार हैं. इस बीच रोज शादी से जुडी अपडेटस सामने आ रही हैं. वेडिंग वेन्यू से लेकर मेनू तक और शादी की तैयारियों से लेकर गेस्ट लिस्ट तक- शादी से जुडी छोटी छोटी डिटेल्स लोग जानना चाह रहे हैं. इस बीच आलिया-रणबीर के रिसेप्शन से जुडी एक एक्स्क्यूल्ज़िव अपडेट सामने आ रही है.

रिपोर्ट्स के अनुसार 15 अप्रैल को फेयरीटेल वेडिंग के बाद आलिया-रणबीर ने 17 अप्रैल को इंडस्ट्री के फ्रेंड्स और क्लोज वन के लिए ग्रैंड रिसेप्शन प्लान किया है. ये रिसेप्शन मुंबई के ताज महल पैलेस में होस्ट किया जाएगा. इस फाईव स्टार होटल के बालरुम में रात 9 बजे ग्रैंड रिसेप्शन स्टार्ट होगा और लेट नाईट तक पार्टी चलेगी. सूत्रों के अनुसार, आलिया-रणबीर को अपने वर्क कमिटमेंट की वजह से शादी के बाद काम पर लौटना होगा, इसलिए वे सारे वेडिंग फंक्शन्स जल्दी से जल्दी कर लेना चाहते हैं, इसलिए शादी के दो दिनों बाद ही यानी 17 अप्रैल को दोनों ने रिसेप्शन प्लान किया है.

बताया जा रहा है कि आलिया-रणबीर ने पिछ्ली रात होटल बुक करने के लिए कल रात होटल को विजिट किया और सब कुछ फाइनल हो गया है. बताया जा रहा है कि इस ग्रैंड रिसेप्शन में बी टाउन के सभी नामी लोग शामिल होंगे. सिद्धार्थ मल्होत्रा-रितिक रोशन से लेकर रानी मुखर्जी-कैटरीना कैफ तक- सभी को इनविटेशन भेजा जाएगा. कहा जा रहा है कि ये रिसेप्शन ग्रैंड अफेयर होगा.

रणबीर-आलिया के वेडिंग फेस्टिवल्स 13 अप्रैल को माता की चौकी से शुरू होंगे. इसके बाद चेम्बूर, आर के हाउस में छोटी सी पूजा और मेहंदी सेरेमनी होगी. 15 अप्रैल की रात 2 Am से 4 Am यानी 16 की अर्ली मॉर्निंग होगी. इसके बाद 30 अप्रैल को ऋषि कपूर की डेथ ऐनिवर्सरी को भी एक पूजा रखी जाएगी. फिलहाल रणबीर कपूर शूटिंग में बिज़ी हैं और आलिया व मां नीतू कपूर शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं.


×