EXCLUSIVE: एक दूजे के हुए रणबीर ...

EXCLUSIVE: एक दूजे के हुए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, सामने आई ड्रीमी वेडिंग की पहली तस्वीर( Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Are Officially Married Now, See First Pic Of Their Wedding)

फाइनली इंतजार खत्म हुआ. बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के चर्चे महीनों से हो रहे थे. फैन्स और बॉलीवुड ही नहीं, खुद आलिया-रणबीर भी इस दिन का बेसब्री से इन्तजार कर रहे थे. और आखिरकार वो शुभ घड़ी आ ही गई. दोनों ने शादी रचा ली है. दोनों अब हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे के हो चुके हैं. आलिया भट्ट अब रणबीर की दुलहनियां बन गई हैं और अब वो ऑफिशियली मिसेज रणबीर कपूर कहलायेंगी.

फैन्स न जाने कब से आलिया को रणबीर की दुलहनिया बनते देखने के लिए बेकरार थे और फाइनली जिस पल का फैंस को बेसब्री से इंतजार था, वो पल आ गया. आलिया भट्ट ने फैंस को नाउम्मीद नहीं किया और अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं. दोनों को एक साथ इस अंदाज में एक फ्रेम में देखने के लिए फैंस बेकरार थे और अब इसे हकीकत में होता देख फैन्स बेहद खुश हैं.

ऑफ़ वाइट जोड़ा, माथा पट्टी, मांग में टीका, हैवी ज्वेलरी, हाथों में पिया रणबीर का हाथ थामे आलिया ने अपनी ड्रीमी वेडिंग की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें न्युली वेड कपल बेहद ही खूबसूरत लग रहा है.

आलिया के शादी के जोड़े को डिजाइनर सब्यासाची ने डिज़ाइन किया है.  रणबीर ने भी सब्यसाची की डिज़ाइन की हुई शेरवानीब पहनी है, शादी की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है.

शेयर की गई तस्वीरों में रणबीर आलिया शादी की हर रस्म निभाते नज़र आ रहे हैं,

वहीं एक तस्वीर में आलिया और रणबीर एक दूसरे को किस करते भी नज़र आ रहे हैं, इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने एक पोस्ट भी शेयर की है, जिसमें उन्होने सबको प्यार और रोशनी के लिए थैंक यू कहा है.

फिलहाल दोनों की ड्रीमी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. सेलेब्स और फैंस रणबीर और आलिया की इन तस्वीरों पर जी भर कर प्यार लुटा रहे हैं और न्यूली वेड कपल को बधाईयां दे रहे हैं.

बता दें कि रणबीर और आलिया की शादी का फंक्शन कल यानी 13 अप्रैल  से शुरू हुआ था. कल मेहंदी और संगीत के बाद आज सुबह हल्दी और चूड़ा की रस्म निभाई गई, जिसके बाद दोपहर 2 बजे परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दोनों ने सात फेरे लिए. चूंकि रणबीर अपनी शादी को बेहद प्राइवेट चाहते थे. इसलिए उन्होंने शादी से मीडिया और फैंस को दूर रखने की पूरी कोशिश की.

शादी की थीम पिंक थीम रखी गई थी और नीतू कपूर,रिद्धिमा साहनी, करीना कपूर, करिश्मा कपूर से लेकर करण जौहर तक पिंक आउटफिट में नज़र आए.

मेहमानों की बात करें तो आलिया और रणबीर कपूर की शादी में उनकी फैमिली और करीबी दोस्त ही शामिल हुए. शादी में संजय लीला भंसाली, रोहित धवन, वरुण धवन, जोया अख्तर, अनुष्का रंजन, अकांक्षा रंजन और कुछ बॉलिवुड सेलेब्स ने शिरकत की. कपल 17 अप्रैल को एक ग्रैंड रिसेप्शन प्लान कर सकता है. 


×