आलिया भट्ट से शादी करने से पहले ...

आलिया भट्ट से शादी करने से पहले रणबीर कपूर घर पर ही होस्ट करेंगे बैचलर पार्टी, जानें कौन हैं इस गेस्ट लिस्ट में (Ranbir Kapoor To Host A Bachelor PartyAt Home, Know The Guest List)

सूत्रों से मिली ताज़ातरीन ख़बरों के अनुसार, बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड के साथ शादी रचाने से पहले अपने फ्रेंड्स के साथ बैचलर पार्टी करने वाले हैं. ऐसी भी खबर मिली है कि एक्टर अपनी बैचलर पार्टी अपने दोस्तों के साथ  घर पर ही करने वाले हैं.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं. इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में इस लवबर्ड की शादी की चर्चा सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 17 अप्रैल को आरके हाउस में करीबी परिवारजनों की उपस्थिति में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, कथित तौर पर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही अपने व्यस्त रूटीन के बीच में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. लेकिन उससे पहले एक्टर रणबीर अपनी बैचलर पार्टी होस्ट करने की तैयारी में हैं. लेकिन इससे पहले ही गेस्ट लिस्ट ज़ारी हो गई है और फैंस भी तरह तरह के अनुमान लगा रहे हैं.

इंडिया टुडे के अनुसार, रणबीर कपूर अपने करीबी दोस्त अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर और अयान मुखर्जी के साथ अपनी बैचलर पार्टी करने की योजना बना रहे हैं. रणबीर कपूर की प्लानिंग बैचलर पार्टी को अपने ही घर में होस्ट करने की है, जिसमें उनके बॉलीवुड के क्लोज फ्रेंड्स और उनके बचपन के दोस्त शामिल होंगे.

इससे पहले भी ई टाइम्स ने इस खबर को कन्फर्म किया कि कपल अप्रैल के सेकंड वीक में शादी करने के लिए तैयार है. कपूर और भट्ट परिवार के एक निकटतम सूत्र ने बताया है,” आलिया  भट्ट के नानाजी एन राज़दान की कंडीशन काफी ख़राब है. उनकी हालत नाज़ुक है और उनकी इच्छा है कि उनके रहते हुए आलिया और रणबीर की शादी हो जाए. मिस्टर राजदान भी रणबीर कपूर को बहुत पसंद करते करते हैं.”

सूत्र ने यह भी बताया कि आलिया के दादाजी की इच्छा को पूरा करने के रणबीर और आलिया की शादी के फंक्शन छोटे पैमाने पर ही आयोजित किया जाएंगे और ऐसी भी खबर सुनने में आ रही है कि शादी के बाद जल्द हो दोनों कपल अपने अपने कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे.

और भी पढें: भारती सिंह के बेटे को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे सलमान खान, एक्टर ने किया था कॉमेडी क्वीन से वादा (Salman Khan Will Launch Bharti Singh’s Son in Bollywood, Actor Promised to Comedy Queen)

×