‘रंग दे बसंती’ एक्टर...

‘रंग दे बसंती’ एक्टर कुणाल कपूर बने पापा, पत्नी नैना बच्चन ने दिया बेटे को जन्म(‘Rang De Basanti’ actor Kunal Kapoor becomes father, welcomes baby boy)

‘रंग दे बसंती’ से फेमस हुए एक्टर कुणाल कपूर के घर गुड न्यूज ने दस्तक दी है. कुणाल कपूर पापा बन गए हैं. कुणाल कपूर और नैना बच्चन शादी के आठ साल बाद पैरेंट्स बन गए हैं.

कुणाल की पत्नी नैना बच्चन ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है. कुणाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट के ज़रिए ये गुड न्यूज शेयर की है. साथ ही उन्होंने भगवान का शुक्रिया भी अदा किया है. न्यूज़ शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘हमारे सभी वेलविशर्स के लिए… मुझे और नैना को आपके साथ ये न्यूज़ शेयर करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हम एक खूबसूरत बेबी बॉय के प्राउड पैरेंट्स बन गए हैं. ईश्वर द्वारा मिले इस आशीर्वाद के लिए हम उन्हें धन्यवाद करते हैं.’

कुणाल के गुड न्यूज़ शेयर करते ही ऋतिक रोशन समेत कई सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी है. ऋतिक रोशन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ऋतिक चाचू की ओर से ढेर सारा प्यार.’ श्वेता बच्चन, सुजैन खान, अंगद बेदी, साइरस साहूकार, तारा शर्मा समेत कई सेलेब्स और फैंस ने भी कमेंट कर कपल को बधाई दी है.

नैना बच्चन बिग बी अमिताभ बच्चन की भतीजी हैं. नैना, अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ बच्चन की बेटी हैं. इस लिहाज से अमिताभ एक बार फिर नाना बन गए हैं.

बता दें कि कुणाल कपूर और नैना बच्चन साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे. शादी के 8 साल बाद अब कपल पैरेंट्स बने हैं. कपल ने इस प्रेगनेंसी को सीक्रेट रखने का फैसला किया था, इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया पर कोई फोटोज और वीडियोज भी शेयर नहीं की थी.

×