रेमो डिसूज़ा अस्पताल से हुए डिस्च...

रेमो डिसूज़ा अस्पताल से हुए डिस्चार्ज;फैंस को कहा शुक्रिया (Remo D’Souza Discharged From Hospital,Thanks Fans for Blessings)

बॉलीवुड कोरियोग्राफर और फिल्म निर्माता रेमो डिसूज़ा अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं और घर आ चुके हैं.रेमो को एक हफ्ते पहले हार्ट में तकलीफ हुई थी जिसके कारण उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती किया गया था ,लेकिन अब रेमो ठीक हैं और शुक्रवार को अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंचे, जहाँ उन्होंने अपने फैंस को शुक्रिया कहते हुए एक वीडियो अपलोड किया।

Remo D'Souza
फैंस ने भेजे गुब्बारे
Remo D'Souza
रेमो का हुआ शानदार वेलकम
Remo D'Souza
रेमो ने फैंस को कहा’ शुक्रिया’
Remo D'Souza

रेमो जब घर पहुंचे तो उनके फैंस द्वारा भेजा गया सरप्राइज उन्हें मिला जिसके लिए उन्होंने सबको धन्यवाद दिया । कोकिलाबेन अस्पताल में रेमो की एंजियोप्लास्टी हुई है।पिछले हफ्ते शुक्रवार को रेमो अस्पताल में एडमिट हुए थे और एक हफ्ते बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया.रेमो जब अस्पताल में थे तब उनके कुछ करीबी दोस्त उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे जिनमे एक आमिर अली भी हैं.रेमो से मिलने के बाद आमिर ने अस्पताल में उनके साथ खींची गयी कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं.और लिखा, मेरा भाई वापस आ गया….

Remo D'Souza
अस्पताल में रेमो के साथ आमिर अली

आमिर रेमो के अच्छे दोस्त हैं.रेमो के एडमिट होने की खबर मिलने के बाद अस्पताल सबसे पहले पहुंचने वालों में आमिर अली भी शामिल थे.रेमो के इलाज के दौरान आमिर हमेशा उनके लिए मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं.

Remo D'Souza

रेमो के हार्ट में ब्लॉकेज था जिसके कारण उनकी एंजियोप्लास्टी हुई.फ़िलहाल रेमो घर पर पूरी तरह से आराम कर रहे हैं और डॉक्टर्स की निगरानी में अपना पूरा ध्यान भी रख रहे हैं.रेमो के घर लौटने से उनके दोस्त और फैंस काफी खुश हैं।

×