रिया चक्रवर्ती का 11 साल पु...

रिया चक्रवर्ती का 11 साल पुराना ट्वीट आज बन गया है उनकी सच्चाई (Rhea Chakraborty’s 11 Year Old Tweet Has Become Her Reality Now)

सुशांत सिंह राजपूज की मौत के 86 दिन बाद आखिरकार रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के मामले में सुशांत के फैन्स रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और अब रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी से सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स बहुत खुश हैं. रिया की गिरफ्तारी के बाद उनका 11 साल पुराना एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, आखिर क्या है इस ट्वीट में?

Rhea Chakraborty

रिया चक्रवर्ती का 11 साल पुराना ये ट्वीट सोशल मीडिया पर हो गया है वायरल
ड्रग्स केस में गिरफ्तार होने के बाद रिया चक्रवर्ती का 11 साल पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. रिया चक्रवर्ती ने ये ट्वीट ड्रग्स को लेकर किया था. रिया ने अपने इस ट्वीट में लिखा था कि वो एक ऐसी डरावनी कहानी के बारे में बात कर रही हैं, जिसमें एक भारतीय महिला जो ड्रग्स के केस में लिप्त थी और उसे साढ़े चार साल की सजा हुई. रिया की गिरफ्तारी के बाद अब ये रिया की सच्चाई बन गई है इसलिए उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रिया के इस ट्वीट पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. रिया का 11 साल पुराना ट्वीट आज उनकी सच्चाई बन गया है, क्योंकि रिया भी ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार हुई हैं और उनकी कहानी भी उनके ट्वीट से मिलती जुलती है, इसलिए कई सोशल मीडिया यूज़र्स उन्हें अंतर्यामी और भविष्यवक्ता बता रहे हैं. कई लोग ये भी कह रहे हैं की रिया ने ये भविष्यवाणी अपने लिए की थी.

बता दें कि NCB की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने ये बात स्वीकार की है कि वो नशे की सिगरेट का सेवन करती थी, BUD यानी गांजे से भरी से भरी सिगरेट पीती थी. रिया ने सुशांत के साथ नशे की सिगरेट पीने की बात भी स्वीकार की है. रिया के घर से NCB द्वारा बरामद हुए इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स से ये बड़ा खुलासा हुआ है. रिया के घर से बरामद हुए गैजेट्स में यह खुलासा हुआ है कि वर्ष 2017, 2018, 2019 में रिया की ड्रग्स मंडली बहुत ज्यादा ऐक्टिव थी. यह भी बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के मामले में अभी कई और राज खुलने बाकी हैं, कई बड़े नाम सामने आने वाले हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कई बड़े चेहरे सामने आने वाले हैं. ख़बरों के अनुसार, जैसे-जैसे पूछताछ बढ़ेगी, कई बड़े नाम सामने आएंगे.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ये 10 खुलासे (Sushant Singh Rajput Death Case: 10 Focal Points Of Investigation)

Rhea Chakraborty

रिया की गिरफ्तारी से क्या सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझ पाएगी? क्या वाकई इस मामले में कई बड़े लोगों का नाम सामने आने वाला है? आपका इस मामले में क्या कहना है, हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने किए एक के बाद एक कई ट्वीट, वीडियो शेयर कर उद्धव ठाकरे को दी खुली चुनौती (Bollywood Queen Kangana Ranaut Tweet One By One, Says ‘Death Of Democracy’)