कंगना रनौत ने किए एक के बाद...

कंगना रनौत ने किए एक के बाद एक कई ट्वीट, वीडियो शेयर कर उद्धव ठाकरे को दी खुली चुनौती (Bollywood Queen Kangana Ranaut Tweet One By One, Says ‘Death Of Democracy’)

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने आज मुंबई पहुंचने का दावा किया था और कंगना अपना वादा निभाते हुए मुंबई पहुंच गई हैं. लेकिन कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएमसी ने उनके ऑफिस में तोड़फोड़ की है, जिससे कंगना बहुत दुखी हैं. कंगना ने कहा कि उनका ऑफिस उनकी सालों की मेहनत की कमाई से बना है और इस तरह उनकी मेहनत को बर्बाद करना अमानवीय है. आज कंगना रनौत ने एक के बाद एक ट्वीट किए और अपने ट्वीट के माध्यम से कई लोगों को पोल खोली है. आप भी जानिए, आज क्या-क्या कहा कंगना रनौत ने.

Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे को दी खुली चुनौती
कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में ने उद्धव ठाकरे को खुली चुनौती देते हुए कहा कि आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा. साथ ही कंगना ने कहा कि वो समझ सकती हैं कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी. कंगना ने कहा कि वो अब अयोध्या पर भी फिल्म बनाएंगी और कश्मीर पर भी फिल्म बनाकर देश के लोगों को जगाएंगी.

कंगना ने कहा, मैंने गैरकानूनी कंस्ट्रक्शन नहीं करवाया है
अपने ऑफिस के तोड़े जाने पर कंगना रनौत ने अपने टूटे हुए ऑफिस के कई वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए कहा, ये लोकतंत्र अंत है. साथ ही कंगना ने कहा, मैंने गैरकानूनी कंस्ट्रक्शन नहीं करवाया है.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने अपने इंटरव्यू में बिना नाम लिए इस बॉलीवुड स्टार के ड्रग कनेक्शन का किया खुलासा (Kangana Ranaut Exposed Drug Connection Of Bollywood Stars)

कंगना ने अपने ऑफिस को मंदिर कहा
कंगना ने अपने ऑफिस के बारे में ट्वीट करते हुए कहा कि यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहाँ बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा, मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने आमिर खान पर निशाना साधा, धर्मनिरपेक्षता पर उठाया सवाल (Kangana Ranaut Targets Aamir Khan, Questions On Secularism)

कंगना रनौत ने बेखौफ होकर कहा ये –

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो शेयर कर करीना कपूर पर ऐसे निशाना साधा (Kangana Ranaut Take An Indirect Dig At Kareena Kapoor)