शादी के दो दिन बाद रिया कपूर ने ...

शादी के दो दिन बाद रिया कपूर ने शेयर की शादी की पहली तस्वीर, लिखा इमोशनल नोट (Rhea Kapoor shares first photo from wedding with Karan Boolani, writes emotional note)

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की छोटी बेटी और सोनम कपूर की छोटी बहन रिया कपूर 14 अगस्त को अपने ब्वॉय फ्रेंड करण बूलानी के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. ये शादी अनिल कपूर के जुहू स्थित बंगले में बेहद ही प्राइवेट सेरेमनी में हुई और अब तक फैन्स दूल्हा-दुल्हन बने रिया कपूर और करण बुलानी की बस झलक भर देख पाए थे और उनके फैन्स दूल्हा-दुल्हन की एक झलक देखने के लिए बेताब थे और आखिरकार उनकी शादी की पहली फोटो सामने आ गई है. रिया ने खुद शादी के बाद पति के साथ पहली फोटो शेयर की है, जिसपर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और न्यूली मैरिड कपल को लगातार बधाई दे रहे हैं.

Rhea Kapoor

रिया कपूर ने अपनी शादी के बाद अपनी पहली जस्ट मैरेड वाली फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें करण रिया को रिंग पहनाते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो के साथ रिया ने एक प्यारा सा नोट भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “12 साल बाद न तो मुझे नर्वस नहीं होना चाहिए और न ही इतना ज़्यादा खुश, क्योंकि तुम मेरे सबसे अच्छे फ्रेंड हो और मेरी ज़िंदगी के सबसे अच्छे इंसान भी, लेकिन मैं रोई, डरी, मेरे पेट में भी कुछ अजीब सा होता रहा, क्योंकि मुझे पता नहीं था कि शादी का अनुभव कैसा होगा. मैं हमेशा वही लड़की रहूंगी जो रात 11 बजे से पहले जुहू स्थित अपने घर वापस आ जाती थी इससे पहले कि मेरे पेरेंट्स सो जाएं. मुझे अब तक इस बात का एहसास नहीं था कि मैं कितनी लकी हूं. मैं उम्मीद करती हूं कि हम अपनी फैमिली को इतना क्लोज़ लाएंगे, जिसमें प्यार करने वाले कई लोग हों.’ रिया ने इस फ़ोटो में अपने पति समेत पापा अनिल कपूर, मां सुनीता कपूर, बहन सोनम और भाई हर्षवर्धन को टैग किया है.

Rhea Kapoor and Karan Boolani

रिया के पति करण बुलानी ने भी शादी की एक फ़ोटो बेहद ही प्यारे नोट के साथ शेयर की है और रिया को अपनी ज़िंदगी की सबसे बड़ी खुशी और बेस्ट फैसला बताया है.

Rhea Kapoor and Karan Boolani

ये फोटोज़ शेयर करने के कुछ ही घंटे में लाखों लोगों ने इसे लाइक और शेयर किया है और लव रिएक्शन के ज़रिए कपल को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं. कटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस, मलाइका अरोड़ा और प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड सेलेब्स भी कॉमेंट करके रिया को शुभकामनाएं दे रहे हैं.

Rhea Kapoor and Karan Boolani

×