क्या कैंसर से जूझ हैं ऋष‍ि कपूर?, भाई रणधीर कपूर ने कही ये बात (Rishi Kapoor Allegedly Diagnosed With Third Stage Of Cancer, Brother Randhir Kapoor Reveals Truth)

ज़िंदगी का कोई भरोसा नहीं. बॉलीवुड जगत से एक के बाद एक बुरी खबरें सुनने को मिल रही हैं. कुछ वक्‍त पहले अभ‍िनेता इरफान खान को ट्यूमर हुआ और वो लंदन में इसका इलाज करा रहे हैं. उसके बाद अभ‍िनेत्री सोनाली बेंद्रे को हाईस्‍टेज मेटास्‍टेट‍िक कैंसर हुआ और वो इलाज के न्‍यूयॉर्क चली गईं. अब अभ‍िनेता ऋष‍ि कपूर (Rishi Kapoor) के कैंसर (Cancer) पीड़ित होने की खबरें आ रही हैं.

Rishi Kapoor

एक वेबसाइट में आई खबर के अनुसार,  ऋष‍ि कपूर को कैंसर हुआ है, जोकि थर्ड स्‍टेज पर है. र‍िपोर्ट में कहा गया है कि कपूर फैमिली के एक करीबी सदस्‍य ने ये बात बताई है. र‍िपोर्ट में कहा गया है कि अमेर‍िका में कीमोथैरेपी से उनका इलाज किया जा रहा है. ऋष‍ि कपूर को चूंकि बैक पेन की भी प्रॉब्‍लम है इसलिए इलाज बहुत सावधानी से किया जा रहा है.

Rishi and Randhir Kapoor

सूत्रों ने र‍िपोर्ट में यह भी बताया है कि जूही चावला के साथ ऋष‍ि कपूर की एक फ‍िल्‍म की शूट‍िंग भी रोक दी गई है. हालांकि ऋष‍ि कपूर को कैंसर होने की खबर की अभी आध‍िकार‍िक पुष्‍ट‍ि नहीं हुई है.  ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर ने इस बारे से बात करते हुए कहा, ‘अभी ऋषि के टेस्ट होने बाकी हैं. अभी हमें नहीं पता कि ऋषि को क्या तकलीफ है और वह किस प्रकार की बीमारी से पीड़ित हैं. यहां तक कि ऋषि को भी नहीं पता कि उसे क्या हुआ है. अभी ऋषि के मेडिकल टेस्ट्स होने की प्रक्रिया भी शुरु नहीं हुई है. लोग कैसे यह अंदाजा लगा रहे हैं कि उसे अडवांस स्टेज का कैंसर हो चुका है. ऋषि को शांति से सारे टेस्ट्स कराने दीजिए और उसके बाद जो भी रिज़ल्ट आएगा हम जरूर सबको इसकी जानकारी देंगे.’

आपको बता दें कि अमेरिका इलाज के लिए जाने से पहले ऋष‍ि ने अपने ट्वीट में लिखा था, हैलो! मैं कुछ मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए अमेरिका जाने के लिए अपने काम से छोटी सी छुट्टी ले रहा हूं. मैं अपने शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं कि वे चिंता न करें या अनावश्यक रूप से अटकलें न लगाएं. मुझे फिल्में करते हुए 45 साल से ज्यादा हो गए हैं. आपके प्यार और शुभकामनाओं के साथ, मैं जल्द ही वापस आऊंगा.  अभी ऋषि कपूर के साथ उनकी पत्नी नीतू कपूर और बेटे रणबीर कपूर हैं.   ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी जल्द ही अमेरिका जाने वाली हैं जिसके बाद रणबीर अपने पेंडिंग फिल्म प्रॉजेक्ट्स का काम पूरा करने के लिए भारत वापस आएंगे. इसी बीच यह भी अफवाह जोर पकड़ रही है कि ऋषि कपूर को ब्लड कैंसर है और जल्द ही उनकी कीमोथेरपी शुरू होने वाली है. हालांकि ऋषि कपूर को कैंसर वाली खबरें अभी तक अफवाह ही कही जा सकती हैं क्योंकि परिवार की ओर से इस बारे में कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ेंः  ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ के तेवर का गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप (‘Kulfi Kumar Bajewala’ Fame Vishal Aditya Singh Breaks Up With Girlfriend)