मीडिया के खिलाफ कंगना रनौत ...

मीडिया के खिलाफ कंगना रनौत के समर्थन में आए ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Came In Support OF Kangana Ranut)

कुछ दिनों पहले फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ (Judgementall Hai Kya) के एक इवेंट में कंगना रनौत (Kangana Ranut) का एक जर्नलिस्ट से विवाद हो गया था, जिसके बाद से वो लगातार सुर्खियों में हैं. ऐसे में पत्रकारों के एक समूह ने कंगना को बैन करने की भी बात कही. इसके बाद फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने माफी मांगी थी और फिर कंगना रनौत ने एक वीडियो जारी करके अपनी बात कही और माफी मांगने से इंकार कर दिया.. अब इस मामले पर ऋषि कपूर का बयान आया है और उन्होंने कंगना का समर्थन किया है.

Rishi Kapoor and Kangana Ranut

एक मशहूर अखबार को दिए इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कहा, ” पिछले 10 महीनों में मैंने मीडिया से कोई बात नहीं की. लेकिन मैं इस बात को मानता हूं कि मीडिया ने हमेशा मेरा सपोर्ट किया है. मैं कंगना रनौत की बात का समर्थन करता हूं कि कुछ लोग कुछ भी लिख देते हैं और इसका असर ये होता है कि गंभीर किस्म के पत्रकार विवादों में घिर जाते हैं.” ऋषि कपूर ने आगे कहा, “कई दिनों से मैं ट्विटर पर कई  अफवाहें  पढ़ रहा हूं कि मैं अपनी आने वाली फिल्म  झूठा कहीं का के प्रोड्यूसर से नाराज हूं, क्योंकि वह फिल्म 19 जुलाई को रिलीज कर रहे हैं. मेरी कई दिनों से मीडिया से कोई बातचीत नहीं हुई है. मैंने कब ये कहा कि मैं नाराज हूं? मैं कई महीनों से अपने अपने देश में ही नहीं हूं. मीडिया का यह अप्रोच सही नहीं है. ”

Rishi Kapoor With His Wife
इंटरव्यू में अपनी सेहत के बारे में जानकारी देते हुए ऋषि कपूर ने कहा था, ” मैं हर किसी को कम से कम यह आश्वस्त कर सकता हूं कि मेरा कैंसर ठीक हो रहा है, हालांकि अभी घर वापस लौटने में कुछ हफ्ते बचे हुए हैं. मुझे साल या डेढ़ साल में एक बार चेकअप के लिए यहां आना पड़ेगा. जब मैं पहली बार यहां पहुंचा तो सब मेरे लिए बहुत चिंतित थे. मेरे कैंसर का पता दिल्ली में शूटिंग के समय चला था और उस दौरान मैंने शूट के लिए बाल वाइट डाई करवाया था. जैसे ही कैंसर का पता चला, मैं वैसे ही बालों के साथ न्यूयॉर्क के लिए निकल पड़ा. उस दौरान लोगों ने अफवाह उड़ा दी कि ऋषि कपूर  इतने बीमार हो गए हैं कि उसके कारण उनके बाल सफेद हो गए हैं. इसी बात को गलत साबित करने के लिए जब भी मेरे दोस्त मुझे यहां देखने आते थे तो मेरी पिक पोस्ट करते थे, ताकि सबको पता चल सके कि मैं वैसा ही दिखता हूं. शुक्र की बात यह है कि धीरे-धीरे मेरी सेहत में सुधार आ रहा है. ”

ये भी पढ़ेंः बर्थडे स्पेशलः इतने करोड़ की मालकिन हैं प्रियंका चोपड़ा (Birthday Special: Priyanka Chopra’s Net Worth Will Leave You Shell-Shocked)