रिया चक्रवर्ती ने लड़कियों को दी...

रिया चक्रवर्ती ने लड़कियों को दी बड़ी सलाह, इस चीज से किया आगाह (Riya Chakraborty Gave Big Advice To Girls, Warned About This Thing)

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपनी सारी फीमेल फैंस को एक बड़ी सलाह दी है. रिया ने सोशल मीडिया के जरिये ही अपनी फीमेल फैंस के लिए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया से ही जुड़ा हुआ है. अब क्या है न, कि सोशल मीडिया के इस ज़माने में हर कोई खुद को पॉप्युलर करने के पीछे कितना पागल है, इस बात को तो हर कोई जानता है और लोगों के इस क्रेजीनेस को बढ़ावा देने के लिए सोशल मीडिया की ओर से भी कई सारी चीजें उपलब्ध करवाई जाती हैं, जिसके पीछे खासकर यंगस्टर्स दीवाने होते रहते हैं. लोगों को खूबसूरत दिखाने वाले एक से बढ़कर एक फिल्टर्स उपल्ब्ध हैं, जिसके जरिये बदसूरत लोग भी बला के खूबसूरत नज़र आने लगते हैं. ऐसे में रिया ने अपनी सारी फीमेल फैंस को एक मैसेज दिया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जिदगी में काफी उथल-पुथल के बाद अब धीरे-धीरे कर रिया चक्रवर्ती वापस एक नॉर्मल ज़िंदगी में लौट रही हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली रिया अपने फैंस के लिए फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. लेकिन इस बार जो पोस्ट रिया ने किया है, वो सबसे अलग है और हर लड़कियों को काफी इन्सपायर करने वाला भी है.

ये भी पढ़ें: कोएना मित्रा ने बॉलीवुड पर लगाया संगीन आरोप, बोलीं- सर्जरी के बाद बुरी तरह से किया गया टॉर्चर (Koena Mitra Made Serious Allegations Against Bollywood, Said- Torture Done Badly After Surgery)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपनी गर्ल फैंस को सोशल मीडिया पर होने वाले ब्यूटि के जाल के लिए आगाह करने का काम किया है. एक्ट्रेस ने लड़कियों को ये सलाह दी है कि वो नेचुरल ब्यूटि पर भरोसा करे. रिया ने पोस्ट में लिखा कि, “सभी लड़कियों को मैं एक जेंटल रिमाइंडर देने जा रही हूं. आप जैसी हैं, बहुत खूबसूरत हैं. आप इंस्टा ब्यूटी और फिल्टर्स के मायाजाल में मत फंसना.” रिया आगे लिखती हैं, “मुझे पता है कि आप अपने बारे में क्या सोचती हैं. लेकिन आपको अपने बारे में अच्छा महसूस करना है. ढेर सारा प्यार.”

ये भी पढ़ें: डिप्रेशन का शिकार हो चुकी हैं टीवी की ये 5 अभिनेत्रियां, सुसाइड करने तक का बना लिया था मन (These 5 Actresses Of Tv Have Become Victims Of Depression, Had Even Made Up Their Mind To Commit Suicide)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि आखिरी बार रिया चक्रवर्ती फिल्म ‘चेहरे’ में नज़र आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन थे. इससे पहले वो ‘जलेबी’, ‘मेरे डैड की मारुती’ और ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. फिलहाल रिया फिल्मों से दूर हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव हैं. कुछ दिनों पहले नए साल के मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. उस फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, “आप मुझे हंसते और मुस्कुराते हुए देखते हैं. यहां पहुंचना आसान नहीं रहा.”

ये भी पढ़ें: 4 बार नेशनल अवॉर्ड पाने वाली कंगना रनौत से लड़कियों को सीखनी चाहिये 4 बातें (4 Things Girls Should Learn From 4 Times National Award Winner Kangna Ranaut)

गौरतलब है कि दिवंगत एक्टर सुषांत सिंह राजपूत की मौत में रिया का नाम भी काफी घसीटा गया. इसके बाद ही रिया काफी ज्यादा लाइम लाइट में भी आ गई. पिछले 2 साल एक्ट्रेस के लिए काफी मुश्किलों भरा रहा है. लेकिन अब उनके पोस्ट इस बात को जाहिर करते हैं कि वो अब परेशानियों से उबर रही हैं.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन 5 कलाकारों का संघर्ष जीत लेगा आपका दिल, कोई था वॉचमैन तो कोई कंडक्टर (Your Heart Will Win The Struggle Of These 5 Bollywood Actors, Someone Was A Watcham And Someone Was A Conductor)

×