ललित मोदी संग अफेयर पर सुष्मिता ...

ललित मोदी संग अफेयर पर सुष्मिता सेन के एक्स-बॉयफ्रेंड ने दिया रिएक्शन, कहा- उनके लिए खुश रहिए (Rohman Shawl reacts to ex-girlfriend Sushmita Sen and Lalit Modi’s relationship: ‘Let’s be happy for them’)

बॉलीवुड डीवा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की लव लाइफ हमेशा से चर्चा में रही है. उनके अफेयर के किस्से बी-टाउन में हमेशा छाए रहते हैं. सुष्मिता सेन एक बार फिर प्यार में हैं. अब की बार उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी (Lalit Modi) से प्यार हो गया है. कल जब से ललित मोदी ने सुष्मिता संग (Susmita Sen- Lalit Modi romancing) अपने बेहद प्राइवेट फोटोज़ शेयर कर सोशल मीडिया प अपने रिलेशनशिप का ऐलान किया है, तभी से सुष्मिता के फैंस से लेकर इंडस्ट्री सभी हैरान हैं.

इस न्यूज़ के सामने आने के बाद से ही सुष्मिता सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रही हैं. हालांकि जब सुष्मिता के भाई राजीव सेन दो इस बारे में पूछा गया तो वह हैरान थे और उन्होंने बताया कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. वहीं अब सुष्मिता सेन के एक्स-बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ( Rohman Shawl) आम भी इस रिश्ते पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

हाल ही में एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने जब रोहमन से सुष्मिता -ललित मोदी के रिलेशनशिप पर उनका रिएक्शन पूछा तो उन्होंने कहा, “उनके लिए खुश रहिये ना. प्यार बेहद सुंदर फीलिंग है. मुझे बस इतना पता है कि अगर उन्होंने किसी को चुना है, तो वह उनके लायक होगा.”

बता दें कि ललित मोदी को डेट करने से पहले सुष्मिता रोहमन के साथ रिलेशनशिप में थीं. सुष्मिता से 16 साल छोटे रोहमन के साथ सुष्मिता 3 सालों तक रिलेशनशिप में रहीं और दोनों एक साथ काफी खुश भी नज़र आते थे. इसलिए पिछले साल दिसंबर में दोनों ने जब अलग होने का एलान किया तो हर कोई शॉक्ड रह गया. हालांकि रिश्ता टूटने के बाद भी रोहमन और सुष्मिता अच्छे दोस्त बने हुए हैं. अक्सर दोनों को साथ में देखा जाता है. रोहमन को कई बार सुष्मिता सेन के घर पर भी स्पॉट किया जाता है. ऐसे में लोग उम्मीद कर रहे थे कि सुष्मिता के इस नए रिश्ते पर उनका स्ट्रांग रिएक्शन आएगा, लेकिन रोहमन ने इस रिश्ते को बेहद हेल्दी तरीके से हैंडल किया.

इस बीच ललित मोदी संग अपने रिलेशनशिप पर सुष्मिता का रिएक्शन भी आया है. उन्होंने शादी या इंगेजमेंट की खबरों पर रिएक्शन देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके लिखा है, “ना मैंने शादी की है, न मेरा इंगेजमेंट हुआ है. मैं जहाँ हूँ बेहद खुश हूँ.”

×