जब एक अवॉर्ड फंक्शन में बाथरूम म...

जब एक अवॉर्ड फंक्शन में बाथरूम में जाकर फूट-फूटकर रोई थीं रूबीना दिलैक, उसके बाद किसी भी अवॉर्ड शो में न जाने की क़सम खा ली थी एक्ट्रेस ने… (Rubina Dilaik Revels Why She Never Attends Any Awards Function)

रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) बेहद पॉप्युलर हैं और उतनी ही टैलेंटेड भी हैं. बिग बॉस 14 (Big Boss 14) जीतने के बाद तो उनकी पॉप्युलैरिटी और भी बढ़ गई है और उनके पास कई ऑफ़र्स की लाइन लग गई. रूबीना ने हाल ही में एक ऐसी घटना का खुलासा किया जिसके बारे में अब तक किसी को पता नहीं था.

रूबीना (Rubina Dilaik) ऐसे किसी भी अवॉर्ड शो का हिस्सा नहीं बनतीं जिनमें उनका नाम नॉमिनेशन में हो, इसके वजह भी एक्ट्रेस ने खुद बताई. रूबीना ने अपने पहले अवॉर्ड शो के बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि उनका नाम बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेशन में था और वो पूरी तरह आश्वस्त थीं कि ये अवॉर्ड उनके ही नाम होगा, क्योंकि उन्होंने काफ़ी मेहनत की थी इसके लिए. लेकिन जैसे ही नाम अनाउन्स हुआ तो वो अपने आंसुओं को रोक नहीं पाईं क्योंकि अवॉर्ड उनको नहीं मिला था.

Rubina Dilaik

बॉलीवुड बबल को दिए इस इंटर व्यू में रूबी (Rubina Dilaik) ने कहा कि मैंने इस शो के लिए बहुत तैयारी की थी. नई ड्रेस ख़रीदी थी, बालों को कर्ल कराया था और मेरे शो की टीआरपी भी बहुत अच्छी थी. मैं लाइन में सबसे आगे बैठी थी पर किसी और का नाम अनाउन्स किए जाने पर मैं फ़ौरन उठकर बाथरूम में चली गई और फूट-फूटकर रोई. जी भरकर रोई. उसके बाद मैंने तय कर लिया था कि अब कीसी भी अवॉर्ड शो का हिस्सा नहीं बनूंगी.

Rubina Dilaik

उसके बाद मुझे दो दिन बाद पता चला कि वो अवॉर्ड किसी हीरो को इसलिए दे दिया गया था कि शो में मेरी बहन का रोल करने वाली एक्ट्रेस और वो हीरो विक्रम फडनीस के एक फैशन शो के लिए साउथ अफ्रीका जा रहे थे. तब मुझे (Rubina Dilaik) समझ में आया कि इस तरह से चीज़ें होती हैनौट अवॉर्ड्स को इसलिए डिवाइड किया जाता है ताकि दूसरे शोज़ को भी पहचान मिले. वो मेरा पहला और आख़िरी अवॉर्ड शो था, उसके बाद मैंने क़सम खा ली थी और खुद से वादा किया कि कभी किसी अवॉर्ड शो में नही जाऊंगी.

Rubina Dilaik

इसके बाद भी रूबीना (Rubina Dilaik) को को कई टीवी के अवॉर्ड शो में देखा गया है जिसके बारे में उन्होंने बताया कि वो इनमें सिर्फ़ अपने दोस्तों के लिए या सिर्फ़ इसलिए जाती हैं जब इनकी खुद की परफॉर्मेंस होती है. लेकिन जिनमें उनका नॉमिनेशन होता है उनमें वो नहीं जातीं कभी.

बता दें कि रूबीना (Rubina Dilaik) को छोटी बहू के लिए नॉमिनेशन मिला था पर वो बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीत नहीं पाई थी, जबकि शो की टीआरपी 5.7 थी. इसके बाद रूबी ने शक्ति अस्तित्व के एहसास की में किन्नर का किरदार करके सबको चौंका दिया था.

×