अली को रिप्लेस कर रुबीना बन...

अली को रिप्लेस कर रुबीना बनी नई कप्तान !(Rubina Replaces Ali as a new Caption of Bigg Boss 14!)

बिग बॉस 14 में नया ट्विस्ट आ गया है.ख़बरों की मानें तो बिग बॉस सीजन 14 के इस हफ्ते के नए कप्तान अली गोनी को रुबीना दिलैक ने रिप्लेस कर दिया है और इस हफ्ते की कप्तान बन गयी हैं.रुबीना को कप्तान बनाने का फैसला लिया है सलमान खान ने. सूत्रों के अनुसार सलमान ने वीकेंड के वार में रुबीना से कैप्टैन्सी के लिए फाइट न करने की वजह पूछी जिसका जवाब रुबीना ने बड़े ही अच्छे और शालीन तरीके से दिया।रुबिना के जवाब से प्रभावित होते हुए सलमान ने अली को हटाकर रुबीना को कप्तान बना दिया।

Rubina
Rubina
Rubina
Rubina

बिग बॉस 14 के इस हफ्ते में कॅप्टेन्सी के टास्क के 3 दावेदार थे राखी सावंत,अली गोनी और जैस्मिन भसीन।घरवालो ने सपोर्ट करते हुए अली को कप्तान बना दिया।रुबिना हर बार कप्तानी के लिए काफी फाइट करती आयी हैं लेकिन इस बार उन्होंने भी कप्तानी को लेकर कोई खास दिलचस्पी नहीं दिखाई।आपको बता दें की जब इससे पहले कवता कौशिक ने बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी तो उन्हें भी घर में जाने से पहले सलमान ने कप्तान बना दिया था.

Rubina
घर में जाते ही कविता बनीं थी कप्तान
Rubina
Rubina

रुबिना बिग बॉस 14 की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट भी बन गयी हैं.सोशल मीडिया पर ‘रोर लाइक रुबीना ‘ट्रेंड भी खूब चल रहा है.दरअसल बिग बॉस 14 में रुबिना जिस तरह से अपनी बातों को रखती हैं और जो बोलती हैं उस पर दर्शक रुबिना को काफी पसंद कर रहे हैं.

Rubina
पति अभिनव के साथ रुबीना
Rubina and Ali

सलमान ने किन कारणों से रुबीना को कप्तान बनाया इसकी वजह तो पता नहीं चली हैं लेकिन ख़बरों की सुर्ख़ियों में रुबीना के कप्तान बनाने की चर्चा जोरों पर है. रुबीना बिग बॉस 14 में अपने पति अभिनव के साथ शामिल हुई हैं और दर्शकों की वाहवाही बटोर रही हैं.