दिलीप कुमार की जुदाई से टूट गई ह...

दिलीप कुमार की जुदाई से टूट गई हैं सायरा बानो, बोलीं साहब की सख्त जरूरत है (Saira Bano Is Broken By The Separation Of Dilip Kumar, Said Sahab Is In Dire Need)

हिंदी फिल्म जगत के सबसे बड़े स्टार रहे दिलीप कुमार के बिना उनकी पत्नी सायरा बानो काफी ज्यादा अकेली हो गई हैं. दिलीप कुमार के बिना ना तो वो किसी से मिलना चाहती हैं, ना किसी से बात करना चाहती हैं. हाल ही में एक जाने माने वेब पोर्टल को उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने दिलीप कुमार के देहांत के बाद से अपनी हालत के बारे में बताया है. आपने अगर ध्यान दिया हो तो वो बाहर नहीं के बराबर ही दिखाई देती हैं. ऐसा लगता है मानो उन्होंने खुद को सबसे अलग कर लिया हो.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दिलीप कुमार के निधन के बाद से वो एकदम अकेली रह गई हैं. हालांकि उनके चाहने वालों ने उन्हें समझाने की और उनसे बात करने की काफी कोशिश भी की, लेकिन इन सबका कोई हल नहीं निकला. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने बारे में ऐसी बातें बताई, जिसे जानकर आप उनके लिए चिंतित और परेशान हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें: OMG: कंगना रनौत के ये डर्टी सीक्रेट नहीं जानते होंगे आप (OMG: You Might Not Have Known These Dirty Secrets Of Kangana Ranaut)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या वो अपनी ही दुनिया में खो गई हैं, तो उन्होंने बताया कि, “मैं परेशान हूं. मैं इस क्षति से बाहर नहीं निकल सकती. मैं इससे कैसे उबर सकती हूं. नहीं कर सकती मैं.” इसके बाद वो आगे कहती हैं कि, “मैं सबकुछ बहुत खुशी-खुशी कर रही थी. सबकुछ ठीक था. हम दोनों साथ में थे. मुझे साहब के साथ घर पर रहना अच्छा लगता था. खैर मैं कोई बाहर घूमने वाली या फिर पार्टी करने वाली व्यक्ति नहीं हूं. आज मैं घर से बाहर तक निकलना नहीं चाहती हूं.”

ये भी पढ़ें: इन बड़ी फिल्मों को रिजेक्ट करके कृति सेनन ने कर दी बड़ी गलती (Kriti Sanon Made A Big Mistake By Rejecting These Big Films)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

उनके इस तरह निराशा भरी बातें कहने के बाद जब उनसे ये पूछा गया कि वो इस तरह कब तक रहेंगी तो उन्होंने कहा कि, “मुझे नहीं पता. शायद तब तक जब तक कि मैं इससे बाहर नहीं आ जाती. क्योंकि उससे पहले बाहर निकलने का कोई मतलब नहीं है.” उनसे ये भी सवाल किया गया कि वो खुद कब खोया हुआ और अकेला महसूस करती हैं, तो इसपर उन्होंने कहा कि, “मुझे हारा हुआ महसूस नहीं होगा. बात बस इतनी सी है कि मुझे अपनी जिंदगी में साहब की सख्त जरूरत है. खुलकर बोलूं तो मुझे लोगों से घुलना-मिलना पसंद नहीं. शायद मुझे सिर्फ अपने करीबी दोस्तों के संग अच्छा लगता है. मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि बहुत सारे लोग मेरे लिए चिंतित हैं. लेकिन फिलहाल के लिए मैं प्रेयर और मेडिटेशन कर रही हूं.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सायरा बानो का कहना है कि उन्हें अकेले में सुकून मिलता है. उनका कहना है कि इस तरह की परिस्थिती से कई लोग जल्द बाहर आ जाते हैं, लेकिन उनका दिलीप साहब से शायद कुछ ज्यादा ही लगाव था, जिसके कारण वो इस दुख से खुद को बाहर लाने में समय ले रही हैं. गौरतलब है कि 7 जुलाई 2021 को दिलीप कुमार ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था, जिसके बाद से उनकी पत्नी सायरा बानो एकदम से अकेली हो गई हैं और उनके जाने के गम से उबर नहीं पा रही है.

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी को होता है इस बात का बहुत ज्यादा दुख (Shilpa Shetty Feels Very Sad About This)

×