‘धड़क’ के स्टार...

‘धड़क’ के स्टार कास्ट की फीस जानकर धड़क जाएगा आपका दिल (Salaries Of Dhadak Star cast)

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Jhanvi kapoor) फिल्म मेकर करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ (Dhadak) से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है जिसके ट्रेलर को काफ़ी पसंद किया जा रहा है. मराठी फिल्म ‘सैराट’ के हिंदी वर्ज़न ‘धड़क’ में शाहिद के भाई ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर रोमांस करते नज़र आएंगे, लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं इस फिल्म के स्टार्स की फीस, जिसे जानने के बाद आपका दिल भी धड़क जाएगा.

1- शशांक खेतान

‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ और ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले डायरेक्टर शशांक खेतान फिल्म ‘धड़क’ को डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए शशांक ने 4 करोड़ की फीस ली है.

2- नागराज मंजुले

नागराज मंजुले ‘सैराट’ के राइटर हैं और ‘धड़क’ इसी फिल्म का हिंदी रिमेक है. इस फिल्म की कहानी को लिखने के लिए इस राइटर ने 2 करोड़ की फीस ली है.

3- अजय अतुल

अजय और अतुल मराठी के जाने माने म्यूज़िक डायरेक्टर व कंपोज़र हैं. इस फिल्म में म्यूज़िक कंपोज़ करने के लिए इन दोनों भाईयों की जोड़ी को 1.5 करोड़ रुपए की फीस दी गई है.

4- आशुतोष राणा

इस फिल्म में एक्टर आशुतोष राणा जाह्नवी कपूर के पिता के किरदार में नज़र आएंगे. फिल्म में अपने किरदार को निभाने के लिए आशुतोष ने 50 लाख रुपए की फीस ली है.

5- जाह्नवी कपूर

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. उन्हें पहली ही फिल्म के लिए 40 से 45 लाख रुपए की फीस दी गई है.

6- ईशान खट्टर

शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर फिल्म में जाह्नवी के प्रेमी मधुकर का किरदार निभा रहे हैं. इसके लिए उन्हें 60 से 70 लाख रुपए की फीस दी गई है.

बता दें कि जाह्नवी और ईशान की यह फिल्म अगले महीने यानी 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

यह भी पढ़ें: Dhadak Trailer: धड़क का ट्रेलर हुआ रिलीज़, दिखी ईशान और जाह्नवी की ज़बरदस्त केमेस्ट्री

 

Soup and Salad Recipes

Soup and Salad Recipes (E-Book)

Rs.30

Rice Recipes (E-Book)

Rs.30

Fish Receipe (E-Book)

Rs.30