तो यहां से चुराया है सलमान ...

तो यहां से चुराया है सलमान खान ने ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का पोस्टर (Salman Khan has copied poster of His Movie ‘Radhe’ from here)

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का ज़बरदस्त पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ है. इसके साथ ही बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान ने ट्विटर पर अपने अंदाज में फ़िल्म की रिलीज़ डेट का ऐलान किया और लिखा, ईद का कमिटमेंट था, ईद पर ही आएंगे क्योंकि एक बार जो मैंने…… 

Salman Khan

इसके साथ ही सलमान ने फ़िल्म का पोस्टर भी रिलीज किया था, जिसमें वो धुआंधार गोलियां बरसाते दिख रहे थे. फ़िल्म का धांसू पोस्टर लोगों को बेहद पसन्द भी आया, लेकिन अब सलमान खान की फ़िल्म के इस पोस्टर पर सवाल उठाए जा रहे हैं और ये सवाल उठाया है एक्टर और ट्रेड एक्सपर्ट कहे जाने वाले केआरके ने, जिन्होंने बीते दिनों दावा किया है कि सलमान खान ने अपनी इस फिल्म का पोस्टर एक अमेरिकी फिल्म से चुराया है.

Salman Khan

दरअसल एक्स बिगबॉस कंटेस्टेंट और फिल्म एक्टर कमाल आर खान उर्फ केआरके ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने दावा किया है कि राधे का ये पोस्टर कॉपी किया हुआ बताया है. केआरके ने एक ट्वीट में लिखा है, ‘जैसा कि आप सभी को पता है कि फिल्म ‘राधे’ एक कोरियन फिल्म ‘आउटलॉस’ की रीमेक है और सलमान खान ने अपनी फिल्म का पोस्टर यहां से चुराया है. कुछ तो ओरिजनल करो यार.’ जब से केआरके ने ये दावा किया है, राधे को लेकर सोशल मीडिया पर मज़ेदार मीम्स बनाकर शेयर किए जा रहे हैं, जो काफी वायरल भी हो रहे हैं.

Salman Khan


इसके साथ ही केआरके ने अमेरिकी फ़िल्म ‘ब्रेक (Brake)’ का वो पोस्टर भी शेयर किया है, जहां से ‘राधे’ का पोस्टर कॉपी किया गया है. ये फिल्म को 2012 में रिलीज हुई थी और फिल्म में लीड रोल में स्टीवन डॉर्फ थे, जो इस पोस्टर में भी हाथ में पिस्तौल थामे दिख रहे हैं. ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के पोस्टर में भी सलमान हूबहू स्टीवन डॉर्फ के अंदाज़ में पिस्तौल थामे नज़र आ रहे हैं. इतना ही नहीं पोस्टर का बैकग्राउंड, कलर अब हूबहू ‘ब्रेक (Brake)’ से कॉपी किया गया है.

Salman Khan

बता दें कि सलमान खान की फिल्में एक्शन, ड्रामा, एंटरटेनमेंट का फुल डोज होती हैं. ऐसे में सलमान के फैन्स को ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का बेसब्री से इंतजार है. प्रभु देवा द्वारा निर्देशित, एक्शन-ड्रामा 2021 की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में सलमान के साथ लीड रोल में दिशा पाटनी नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा ने भी अहम किरदार निभाया है.