जानें अर्जुन और बोनी कपूर से क्यों नाराज़ हैं सलमान ख़ान (Salman Khan Miffed With Boney Kapoor And Arjun Kapoor)

सलमान ख़ान (Salman Khan) अपने स्ट्रेट फारवर्ड नेचर के लिए जाने जाते हैं, वे जो भी करते हैं, खुल्लम-खुल्ला करते हैं. चाहे वो प्यार हो, दोस्ती हो या दुश्मनी. भाई के इस स्वभाव से सभी वाकिफ हैं. अब सुनने में आ रहा है कि सलमान ख़ान अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) से बहुत नाराज़ हैं और यही कारण से उन्होंने इन दोनों की अपने घर में एंट्री पर बैन लगा दी है.

Salman Khan And Arjun Kapoor
असल में भाईजान अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की बढ़ती नज़दीकियों से ख़ुश नहीं हैं. आपको तो पता ही है कि मलाइका सलमान के भाई अरबाज़ खान की पत्नी रह चुकी हैं. दोनों के बीच अब तलाक़ हो चुका है और दोनों के बीच के संबंध भी ठीक-ठाक ही हैं.

Salman Khan And Arjun Kapoor

जहां तक अर्जुन की बात है तो वे मलाइका के पहले सलमान की बहन अर्पिता को डेट कर चुके हैं. लेकिन उन्होंने अर्पिता के साथ ब्रेकअप करके मलाइका के साथ फ्रेंडशिप कर ली. पर तब उन्होंने भाईजान को भरोसा दिया था कि वे ख़ान परिवार को किसी तरह भी तकलीफ़ नहीं देंगे, लेकिन जब से मलाइका और अर्जुन के अफेयर की खबरें आने लगी हैं, तभी से सलमान ख़ान बहुत खफ़ा हैं. अब सुनने में आ रहा है कि मलाइका और अर्जुन जल्द ही शादी करने वाले हैं. इस ख़बर ने आग में घी डालने का काम किया है. इसलिए सलमान ने बोनी कपूर और अर्जुन कपूर की अपने घर में एंट्री पर रोक लगा दी है.

Salman Khan With Boney Kapoor
आपको बता दें कि बोनी कपूर और सलमान के बीच बहुत अच्छा रिश्ता था और सलमान ख़ान ने ही अर्जुन कपूर को बॉलीवुड में आने के लिए प्रोत्साहित किया था. ऐसे में बोनी, अर्जुन और सलमान के बीच अनबन कोई अच्छी ख़बर नहीं है.
ये भी पढ़ेंः सालों से लापता है मुन्नाभाई एमबीबीएस का ये एक्टर (Munna Bhai M.B.B.S Actor Vishal Thakkar Missing From 3 Years)