अपने टूटे रिश्तों और ग़ुस्से पर ...

अपने टूटे रिश्तों और ग़ुस्से पर बोले सलमान खान, शुरुआत में सब कूल लगता है, बाद में ख़ामियां नज़र आती हैं! हां, मुझे ग़ुस्सा आता है, इसमें बुरा भी क्या है? (Salman Khan Talks About Broken Relationship And Failed Friendships)

सलमान खान की दोस्ती और दुश्मनी जगज़ाहिर है. वो खुद भी कभी कुछ छुपाते नहीं हैं और जब बोलने पर आते हैं तो खुलकर अपनी राय रखते हैं. एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में सलमान अपने रिश्तों, उनके टूटने और अपने ग़ुस्से पर खूब बोले.

सलमान बोले मेरे जो भी दोस्त हैं वो दशकों पुराने हैं और उन्हीं से मेरी बॉन्डिंग स्ट्रॉंग है. सलमान ने कहा- मुझे दोस्ती करने में बहुत वक्त लगता है, इसीलिए मेरे जो दोस्त हैं वो 20-30 साल पुराने हैं. बीते सालों में नए दोस्त और रिश्ते भी बनें हैं लेकिन उनसे इतना करीबी रिश्ता नहीं बन पाता. कई नए लोग भी आते रहते हैं, वो हैं लेकिन उनसे क्लोज रिश्ता नहीं है, इसलिए मेरे सिर्फ़ 4-5 ही दोस्त ही हैं.

Salman Khan

अपने निजी रिश्तों पर बात करते हुए सलमान बोले, शुरुआत में जब आप किसी को जानने लगते हो, तो पहले हर कोई कूल लगता है, लेकिन फिर धीरे-धीरे आपको एक-दूसरे की खामियां, कमियां पता चलती हैं. अगर आपको उनकी कमज़ोरियों से कोई परेशानी नहीं है तो सब ठीक रहता है, क्योंकि उनकी खूबियां उनकी ख़ामियों से हजार गुना बेहतर होती हैं. लेकिन अगर अपको उनकी कमज़ोरियों से परेशानी है तो रिश्ते में मज़बूती नहीं होती. ऐसे में आपको उस रिलेशनशिप की जरूरत भी नहीं होती. सब अपने रास्ते चुनते हैं और इससे दुखी होना स्वाभाविक है लेकिन एक बार कोई नज़रों से दूर होता है तो दिमाग़ से भी दूर हो जाता है!

Salman Khan

अपने ग़ुस्से पर सलमान ने कहा, हां, मुझे गुस्सा आता है, जो कि जरूरी है. गुस्सा आना बुरा नहीं होता क्योंकि अगर आपको कोई स्टैंड लेना है, तो आपके अंदर गुस्सा होना चाहिए. मेरे अंदर टेंपर नहीं है तो ये अच्छा नहीं है. हम कई बार छोटी बातों पर गुस्सा हो जाते हैं, जैसे- अगर कोई लेट हो गया है और शूटिंग टाइम पर शुरु नहीं होती. मैं अपने साथ मौजूद लोगों से कहता हूं कि आस-पास देखो कि हम कितने खुशकिस्मत हैं, हमारे पास जो है, हमें उसके लिए हमेशा आभारी होना चाहिए!

यह भी पढ़ें: भारती सिंह के साथ हर्ष लिंबाचिया ने शेयर की रोमांटिक पिक्चर, लोगों ने कर दिया ट्रोल, कहा- नल्ले ड्रग्स लेता है… हर्ष ने भी किया पलटवार! (Haarsh Limbachiyaa Gets Trolled As He Shares A Romantic Post With Bharti Singh)

×