बार-बार बदलती स्टारकास्ट के बाद ...

बार-बार बदलती स्टारकास्ट के बाद फिर बदलेगा सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ का नाम, अब फिर पुराना टाइटल ‘भाईजान’ रखने पर हो रहा है विचार… (Salman Khan’s Kabhi Eid Kabhi Diwali Title To Be Changed Back To Bhaijaan? Deets Inside)

सलमान खान (Salman Khan) की होम प्रोडक्शन (Home Production) और मोस्ट अवेटेड मूवी कभी ईद कभी दीवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) फिर सुर्खियों में है. ये फ़िल्म (Film) जब से अनाउन्स हुई है तभी से इसको लेकर कुछ न कुछ विवाद (Controversy) हो ही रहे हैं. पहले फ़िल्म की स्टार कास्ट (Star Cast) बदली और फिर बदला फ़िल्म का नाम (Film Title) और अब सलमान वापस इसका टाइटल (Bhaijaan) बदलने का मन बना रहे हैं.

इस फ़िल्म को लेकर इतने उतार-चढ़ाव हुए हैं कि क्रिटिक्स यहां तक कहने लगे थे कि ये फ़िल्म बनेगी भी या नहीं इस पर उन्हें संदेह है. लेकिन सलमान फ़िल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद निकल चुके हैं,

पहले फ़िल्म में आयुष शर्मा (Aayush Sharma) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) लीड रोल में थे लेकिन वो फ़िल्म छोड़ चुके हैं. इसके बाद जस्सी गिल और सिद्धार्थ निगम को कास्ट किया गया. फिल्म में साउथ एक्टर जगपति बाबू और दग्गुबाती वेंकटेश को भी फ़ाइनल किया है. इस फ़िल्म से शहनाज़ गिल अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं और उनके साथ पूजा हेगड़े नज़र आएंगी. बीच में खबर आई थी कि शहनाज़ भी इस फ़िल्म को लेकर अनिश्चितताओं के चलते फ़िल्म छोड़ सकती हैं लेकिन सलमान में खुद उनको समझाया और धैर्य रखने की सलाह दी.

अब ये खबर आ रही है कि फ़िल्म का जो ओरिजिनल टाइटल था- भाईजान अब उसी को फिर से फ़ाइनल किया जाएगा. सलमान चाहते हैं कि फ़िल्म का नाम वही हो जो पहले सोचा और फ़ाइनल किया गया था. ग़ौरतलब है कि पिछले साल तक भाईजान टाइटल ही फ़ाइनल था लेकिन इसके बाद अनाउन्समेंट हुई कि मूवी का नाम होगा कभी ईद कभी दीवाली. लेकिन एक बार फिर फ़िल्म का नाम भाईजान करने की बात सामने आ रही है और बहुत जल्द इसकी अनाउन्समेंट भी हो सकती है.

ये भी माना जा रहा है कि फ़िल्म बजरंगी भाईजान की सीक्वल है क्योंकि सलमान की ओर से ये बात कही गई थी कि बजरंगी भाईजान का सीक्वल भी तैयार है, तो क्या ये वही मूवी है या फिर सलमान के कुछ और हि प्लान्स हैं!

×