सामंथा प्रभु ने सोशल मीडिया से ड...

सामंथा प्रभु ने सोशल मीडिया से डिलीट की सेपरेशन पोस्ट, क्या फिर एक होंगे नागा-सामंथा(Samantha Ruth deletes separation post from social media, Do Samantha-Naga Chaitanya getting back together?)

साउथ की पॉपुलर जोड़ी सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने दो महीने पहले इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट शेयर कर अलग होने का एलान करके फैंस को हैरान कर दिया था. 2 अक्टूबर, 2021 को जब से दोनों ने सोशल मीडिया पर अलग होने की बात शेयर की, तभी से लगातार उनकी सोशल मीडिया एक्टिविटीज में हलचल हो रही है. और अब सामंथा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से सेपरेशन पोस्ट डिलीट करके फिर तहलका मचा दिया है. इसके बाद से ही फैंस जानना चाह रहे हैं कि कहीं नागा चैतन्य और सामंथा रूथ फिर से एक तो नहीं होने जा रहे.

बता दें कि इससे पहले दोनों के अलगाव के ऐलान के बाद, सामंथा ने अपने एक्स हस्बैंड नागा के साथ वाली अपनी लगभग सभी तस्वीरें इंस्टाग्राम से हटा दी थीं. अपने वेडिंग सेरेमनी से लेकर वेकेशन और फैमिली आउटिंग्स, स्पेन और एम्स्टर्डम ट्रिप, राणा दग्गुबाती की शादी, क्रिसमस सभी तस्वीरें सामंथा ने डिलीट कर दी थीं. यहां तक कि दोनों ने पोस्ट्स शेयर कर तलाक के दर्द को भी बयां किया था और तलाक पर ट्रोल करनेवालों को भी करारा जवाब दिया था.

ऐसे में अचानक सामंथा द्वारा सेपरेशन पोस्ट को डिलीट करने के फैसले ने नेटीज़न्स को एक बार फिर हैरान कर दिया है और वो जानना चाह रहे हैं कि कहीं नागा चैतन्य और सामंथा फिर से एक तो नहीं होने जा रहे. हालांकि कपल की ओर से ऐसा कोई इशारा नहीं मिला है.

‘शाकुंतलम’ की निर्माता नीलिमा गुना ने कुछ समय पहले खुलासा किया था कि सामंथा नागा चैतन्य के साथ परिवार को आगे बढ़ाने के बारे में यानी मां बनने के बारे में सोच रही थीं. नीलिमा ने बताया था कि जब उनके पिता, निर्देशक गुनशेखर ने पिछले साल सामंथा को ‘शाकुंतलम’ की ऑफर की थी, तो एक्ट्रेस ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था, क्योंकि वह चैतन्य के साथ परिवार शुरू करना चाहती थीं. ऐसे में फैंस को एक बार फिर हैरानी हुई थी कि आखिर सब कुछ ठीक था तो नागा-सामंथा ने अलग होने का फैसला क्यों किया.

बता दें कि पिछले साल सेपरेशन अनाउंसम करते हुए सामंथा ने अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में लिखा था, “हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए. बहुत विचार-विमर्श और सोचने के बाद चै और मैंने पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है. हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक खास बंधन रहेगा. हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस कठिन समय में हमारा समर्थन करें और हमें आगे बढ़ने के लिए ज़रूरी प्राइवेसी दें. आपके समर्थन के लिए धन्यवाद.”

वर्क फ्रंट की बात करें तो सामंथा आखिरी बार वेब सीरीज़ ‘द फैमिली मैन 2’ में नज़र आई थीं. इसके अलावा आजकल फ़िल्म ‘पुष्पा’ में उनका एक आइटम डांस बहुत पॉपुलर हो रहा है. इसके अलावा वो गुनशेखर की फ़िल्म ‘शाकुंतलम’ भी कर रही हैं.

×