सामंथा रुथ प्रभु ने करोड़ों में ...

सामंथा रुथ प्रभु ने करोड़ों में ख़रीदा वही घर, जहां तलाक़ से पहले एक्स हसबैंड नागा चैतन्य के साथ बिताए थे कई यादगार लम्हे… फैंस कर रहे हैं एक्ट्रेस की जमकर तारीफ़! (Samantha Ruth Prabhu Buys The Same Hyderabad House Where She Used To Live With Ex-Husband Naga Chaitanya)

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ऐसा नाम है जो सिर्फ़ साउथ (south) में ही नहीं पूरे देश में पहचान बना चुका है. साउथ की ये सुपरस्टार(super star) अपने टैलेंट से बॉलीवुड (bollywood) के शौक़ीन दर्शकों के दिलों में भी ख़ास जगह बना चुकी हैं. बेबाक़ और बिंदास अन्दाज़ के लिए तो वो जानी ही जाती हैं लेकिन अब वो एक ख़ास वजह से फिर सुर्ख़ियों में हैं और वो ये कि हैदराबाद (Hyderabad) में एक्ट्रेस ने बेहद आलीशान घर (new home) ख़रीदा है. लेकिन इस घर को ख़रीदने की ख़ास वजह है. इस घर से उनके एक्स हसबैंड नागा चैतन्या (Ex husband Naga Chaitanya) का भी कनेक्शन है.

दरअसल तलाक़ से पहले वो नागा के साथ इसी घर में रहती थीं. दोनों के अलग होने के बाद ये घर बिक गया था लेकिन सामंथा को ये घर बेहद पसंद था और उन्होंने मोटी रक़म चुकाकर ये घर फिर ख़रीद लिया. यहां वो अब अपनी मां के साथ रहती हैं. इस खबर की जानकारी एक्टर और फिल्म निर्माता मुरली मोहन ने एक इंटरव्यू के दौरान दी.

एक्ट्रेस अगर चाहतीं तो वो इससे भी कम दाम में इससे कहीं ज़्यादा बड़ा और आलीशान घर ख़रीद सकती थीं लेकिन उन्होंने इसे ही ख़रीदने का फ़ैसला किया. हाल ही में कॉफ़ी विद करण में एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ पहुंची जहां उन्होंने अपनी निजी ज़िंदगी और तलाक़ को लेकर भी कर खुलासे किए और कहा कि ये रास्ता मैंने चुना है. मैंने ट्रांसपेरेंट होना चुना. ऐसे में एक्ट्रेस का अपने पैसों से घर ख़रीदना फैंस की नज़र में सराहनीय है.

एक्ट्रेस के इस कदम की फैंस खूब सराहना कर रहे हैं और उनको मज़बूत, आत्मनिर्भर व सेल्फ मेड महिला बता रहे हैं. बात उनके काम की करें तो जल्द ही बॉलीवुड में भी उनके दिखाई देने की खबरें हैं, वेब सीरीज़ के लिए वो काम कर ही रही हैं. उनकी आने वाली फिल्मों में ‘शाकुंतलम’, ‘कुशी’ और ‘यशोदा’ हैं.

×