समीरा रेड्डी हुईं फैट से फिट, फ़ो...

समीरा रेड्डी हुईं फैट से फिट, फ़ोटो शेयर कर बताया वेटलॉस सीक्रेट (Sameera Reddy’s Fat to Fit Transformation, Actress Shares Weight Loss Secrets With Fans)

समीरा रेड्डी भले ही फिल्मों से दूर ही गई हों, पर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैन्स से हमेशा जुड़ी रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी ह्यूज फैन फॉलोइंग है. पिछले काफी टाइम से समीरा अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं और अक्सर ही सोशल मीडिया पर वीडिओज़ और फोटोज़ शेयर करती रहती हैं और फिटनेस फ्राइडे के तहत अपने फैन्स से फिटनेस और योगा को लेकर बातें भी करती हैं. और इस फ्राइडे समीरा ने अपनी फोटो शेयर की है, जिसमें उनका नया रूप देखकर उनके फैन्स हैरान हैं.

Sameera Reddy

कई बार अपने वज़न को लेकर ट्रोल हो चुकीं समीरा रेड्डी ने शुक्रवार को अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की फोटो शेयर की. समीरा ने इंस्टाग्राम पर दो फोटोज़ का कोलाज शेयर किया है, जिसे देखने के बाद ये साफ तौर पर देखा जा सकता है कि समीरा ने काफी वेटलॉस कर लिया है.

Sameera Reddy

बता दें कि वो पिछली दीवाली से ही लगातार वर्कआउट कर रही हैं और खुद को फिट रखने की कोशिश करती हैं और इसका असर दिखने भी लगा है. उनकी लेटेस्ट फोटो देखकर साफ पता चलता है कि समीरा ने काफी वेटलॉस कर लिया है. ये फोटो कोलाज शेयर करते हुए समीरा ने अपने फैन्स से अपने वेट लॉस का सीक्रेट भी शेयर किया है.

Sameera Reddy

समीरा ने अपना फ़ोटो शेयर करने के साथ ही एक लम्बा पोस्ट भी लिखा, जिसमें उन्होंने अपने फैन्स के साथ फैट टू फिट होने का सीक्रेट शेयर किया है. समीरा ने बताया कि उन्होंने वजन घटाने के लिए कई चीजों से परहेज किया है, उन्होंने शक्कर छोड़ने से लेकर इंटरमिटेन्ट फास्टिंग भी की है. उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, “फोटोज़ आपको धोखा दे सकते हैं. इस फिटनेस फ्राइडे पर मैं खुद को ये याद दिलाना चाहती हूं कि ये जो मैं देख रही हूं वो मैंने अब तक अचीव नहीं किया है. हां मैं एक्सरसाइज करती हूं और उसका रिजल्ट भी मुझे मिल रहा है, लेकिन अभी भी मेरा बेली फैट है जो मुझे पता है कि कुछ महीनों में चला जाएगा. जब मैं रियल बॉडी या पिक्स देखती हैं, तो मोटिवेट होती हूं. ये मेरा फिटनेस मोटिवेशन है और इसी से मुझे और ज़्यादा हार्ड वर्क करने की प्रेरणा मिलती है.”

Sameera Reddy

समीरा ने इस पोस्ट में अपना वेट लॉस सीक्रेट शेयर करते हुए बताया, “अभी मेरे कुछ इंच कम हुए हैं और यह इंटरमिटेंट फास्टिंग, शुगर कंट्रोल और हफ्ते में चार बार योग और बैडमिंटन की बदौलत हुआ है. उम्मीद करती हूं कि मैं ये सब करना जारी रखूंगी.” समीरा का प्लान इस साल दीवाली आने तक कुछ एक्स्ट्रा वजन घटाने का है. समीरा की ये पोस्ट खूब वायरल हो रही है और फ़ैन्स को उनका बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखकर प्रेरणा मिल रही है.

Sameera Reddy

बता दें कि सेकंड प्रेगनेंसी के बाद समीरा का वजन 105 किलो हो गया था, जिसे लेकर उनको कई बार ट्रोल भी किया गया.

Sameera Reddy

लेकिन अब इंटरमिटेंट फास्टिंग, सुगर कंट्रोल और हफ्ते में चार बार योग और बैडमिंटन से उन्होंने अपने बढ़ते वजन को कम कर लिया है और अब उनका वजन 88 तक आ चुका है. लेकिन समीरा का टारगेट दीवाली तक और 13 किलो कम करने का है और इसके लिए वो लगातार कोशिश कर रही हैं.

×