संजू बाबा ने दी रणबीर कपूर को शा...

संजू बाबा ने दी रणबीर कपूर को शादी की एडवांस बधाई, कहा- रणबीर जल्दी से बच्चे पैदा करो और खुश रहो(Sanjay Dutt Congratulates Ranbir Kapoor- Alia Bhatt On Their Marriage, Gives Marriage Advice-Have Children And Be Happy)

बी टाउन में इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें ही सुर्खियों में छाई हुई हैं. इतने रिलेशनशिप और ब्रेकअप के बाद आखिरकार रणबीर कपूर ने अपनी लेडी लव आलिया भट्ट के साथ शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया है. आलिया और रणबीर 15 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और कल यानी 13 अप्रैल से उनकी प्री वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो जायेंगे. हालांकि अब तक आलिया-रणबीर दोनों ने शादी को लेकर कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन शादी की पूरी तैयारियां हो चुकी हैं. दोनों की शादी के वेन्यू से लेकर वेडिंग गेस्ट की लिस्ट तक सब कुछ फाइनल हो चुका है. बी टाउन से कपल को शादी की बधाईयां भी मिलनी शुरू हो गई हैं. इस बीच संजू बाबा ने भी रणबीर को शादी की एडवांस बधाई दी है और साथ ही एक स्पेशल मैसेज भी दिया है.



ये तो सभी जानते हैं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों के साथ ही संजय दत्त बहुत अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. रणबीर ने संजय की बायोपिक ‘संजू’ में लीड रोल किया था. जबकि आलिया भट्ट के साथ संजय दत्त ने फिल्म ‘सड़क 2’ में काम किया था, जिसमें वह आलिया के पिता बने थे. हालांकि सूत्रों से पता चला है कि संजय दत्त को रणबीर और आलिया की शादी का इनविटेशन नहीं भेजा गया है, इसलिए वो उनकी शादी का हिस्सा नहीं होंगे, लेकिन संजू बाबा ने उन्हें शादी की एडवांस बधाई ज़रूर दे दी है.


हाल ही में जब संजय दत्त से आलिया-रणबीर की शादी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “क्या वो शादी करने जा रहे हैं? अगर रणबीर शादी करने जा रहे हैं तो मैं उनके लिए बहुत खुश हूं. आलिया तो मेरे सामने ही बड़ी हुई है. शादी एक कमिट्मेंट है जो वे आपस में कर रहे हैं. उन्हें एक-दूसरे का हाथ थामकर खुशी, शांति और गर्व से अच्छी तरह से एक दूसरे का साथ निभाना चाहिए.

हमेशा मस्त रहनेवाले और कैमरे के सामने मस्ती करनेवाले संजू बाबा ने रणबीर को एक मस्ती भरी नसीहत भी दे डाली और कहा-‘रणबीर जल्दी से शादी करो, बच्चे पैदा करो और खुश रहो.’ 

बता दें कि आलिया और रणबीर 15 अप्रैल को मुंबई के वास्तु अपार्टमेंट में शादी करेंगे. फिलहाल उनकी शादी की  तैयारियां ज़ोर शोर से चल रही हैं. वास्तु अपार्टमेंट को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है. कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन जैसे हल्दी, मेहंदी, संगीत आदि चेंबूर के आरके हाउस में होंगे. इसके अलावा आलिया और रणबीर की शादी में सिक्योरिटी के भी पूरे इंतजाम किए गए हैं. रिपोर्ट की मानी जाए तो चेंबूर में आरके स्टूडियो और वास्तु दोनों पर सुरक्षा गार्ड तैनात किए जाएंगे. इसके अलावा हर कोने पर ड्रोन से भी नजर रखी जाएगी. दोनों की शादी के लिए तकरीबन 200 बाउंसर्स का इंतजाम किया गया है. किसी भी तरह की कोई वीडियो या फिर फोटो बाहर न आए, इसके लिए बिल्डिंग को सफेद पर्दों से कवर किया जा रहा है.

×