शाहरुख को सपोर्ट न करने पर संजय ...

शाहरुख को सपोर्ट न करने पर संजय गुप्ता ने लगाई बॉलीवुड को फटकार, बोले ‘आज उसका बेटा है, कल तुम्हारा होगा’ (Sanjay Gupta slams Bollywood’s silence in Aryan Khan’s Case, Says Today it is his son, tomorrow it will be mine or yours)

बॉलीवुड के किंग खान फिलहाल ज़िंदगी के सबसे बुरे दौर से गुज़र रहे हैं. ड्रग केस में बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख की पूरी कोशिशों के बावजूद बेटे को जमानत नहीं मिल पा रही है, इस वजह से शाहरुख बेहद परेशान हैं. ऐसे में जहां फैंस लगातार शाहरुख खान को सपोर्ट कर रहे हैं और ट्विटर पे #IsupportSRK ट्रेंड कर रहा है, वहीं इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों ने शाहरुख का सपोर्ट किया, तो वहीं कई ऐसे लोग जो शाहरुख खान के बेहद खास माने जाते रहे हैं, उन्होंने इस मामले पर चुप्पी साधी हुई है. ऐसे में अब फ़िल्म मेकर संजय गुप्ता ने बॉलीवुड के ऐसे लोगों को फटकार लगाई है और उनकी इस हरकत को बुजदिली करार दिया है.

shahrukh khan

संजय गुप्ता ने बॉलीवुड के ऐसे लोगों पर ट्विटर पर निशाना साधा है और लिखा है, ‘शाहरुख खान ने फिल्म इंडस्ट्री में हजारों लोगों को नौकरी और रोजगार दिया है. वह हमेशा इंडस्ट्री के लिए हर मुद्दे पर खड़े रहे हैं, लेकिन आज उनकी मुश्किल घड़ी में ये इंडस्ट्री जिस तरह से चुप्पी साधे बैठी है, वो शर्मनाक है.’

Sanjay Gupta

इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा- आज उसका बेटा है, कल मेरा या तुम्हारा होगा तो क्या तब भी इसी बुजदिली से चुप रहोगे?

shahrukh khan

संजय गुप्ता ने वो न्यूज़ की कटिंग भी ट्विटर पर शेयर की है, जिसमें इस मामले में एनसीबी के गवाह प्रभाकर सैल ने कहा था कि आर्यन को छोड़ने के लिए एनसीबी ने शाहरुख से 25 करोड़ की डिमांड की थी. इस न्यूज़ को शेयर करते हुए संजय गुप्ता ने लिखा कि ये उन लोगों के लिए है जो कहते हैं कि वो तो एक सुपरस्टार का बेटा है, इसलिए उसके साथ नरमी नहीं की जानी चाहिए.

Sanjay Gupta

बता दें कि संजय गुप्ता सोशल मीडिया पर लगातार आर्यन और शाहरुख खान को सपोर्ट कर रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड की चुप्पी पर सिंगर मीका सिंह ने भी नाराज़गी जताई थी और संजय के बयान को सही ठहराते हुए ऐसे लोगों के लिए कहा है कि वो केवल ड्रामा देख रहे हैं.

mika singh

संजय गुप्ता के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए मीका ने लिखा, ‘आप बिल्कुल सही बोल रहे हैं. वो सभी ड्रामा देख रहे है और एक शब्द भी नहीं बोल रहे हैं. मैं शाहरुख खान के साथ हूं. आर्यन खान को जमानत मिल जानी चाहिए. मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में सबके बच्चे एक बार अंदर जाएंगे, तब जाके ये एकता दिखाएंगे.’

Aryan Khan

इनके अलावा हाल ही में स्वरा भास्कर और ट्विंकल खन्ना ने भी सोशल मीडिया पर शाहरुख के सपोर्ट में बात की थी. बता दें कि आर्यन खान की जमानत पर बॉम्बे हाई कोर्ट में थोड़ी ही देर में सुनवाई होने जा रही है. सूत्रों के अनुसार आज शाहरुख खान खुद सुनवाई के लिए हाईकोर्ट पहुंच सकते हैं. शाहरुख खान को हाई कोर्ट से उम्मीदें हैं कि शायद आज आर्यन की जमानत को लेकर कुछ पॉजिटिव फैसला आ जाए. इसल‍िए आज का दिन आर्यन और शाहरुख दोनों के लिए बेहद अहम है.

×