संजीदा शेख ने बेटी आयरा का क्यूट...

संजीदा शेख ने बेटी आयरा का क्यूट वीडियो किया शेयर, गाय को चारा खिलाती दिखीं उनकी लाड़ली (Sanjeeda Shaikh Share Cute Video of Daughter Ayra, Who is Feeding A Cow)

टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार संजीदा शेख ने अपनी बेटी आयरा का एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी लाड़ली गाय को चारा खिलाती हुई नज़र आ रही हैं. संजीदा की लाड़ली के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि संजीदा शेख और आमिर अली ने सरोगेसी के ज़रिए साल 2019 में बेटी आयरा को जन्म दिया था. हालांकि बेटी के जन्म के तुरंत बाद, उनकी शादीशुदा ज़िंदगी में कड़वाहट आने लगी थी, जिसके बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए.

Sanjeeda Shaikh
Photo Credit: Instagram
Sanjeeda Shaikh
Photo Credit: Instagram

आज यानी 10 अप्रैल को संजीदा ने अपनी बेटी आयरा का एक क्यूट वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो में उनकी बेटी एक गाय को चारा खिलाती दिख रही हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं और यह तेज़ी से वायरल हो रहा है. संजीदा के दोस्तों और उनके चाहने वालों ने कमेंट्स के ज़रिए बेबी आयरा की जमकर तारीफ की है. इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा है- माइन #लवएनिमल्स.

Sanjeeda Shaikh
Photo Credit: Instagram

इससे पहले आमिर अली ने इंस्टाग्राम पर बेटी आयरा के पहले जन्मदिन पर प्यारी तस्वीर शेयर की थी. इसके साथ एक्टर ने कैप्शन लिखा था- ‘पता नहीं था एंजल्स कैसे दिखते हैं, जब तक कि मैंने उसे एक साल पहले नहीं देखा था. स्वर्ग से मेरी नन्ही बेटी, धरती पर आई थी. पहली नज़र के प्यार में विश्वास नहीं था, जब तक कि मैंने पहली बार उसका चेहरा नहीं देखा था. इस एक साल में बहुत कुछ हुआ है. मेरी छोटी सी जान ने मुझे मज़बूत बनाए रखा है. मेरा प्यार, मेरी ज़िंदगी ने एक साल पूरे कर लिए हैं. आयरा अली…’

Aamir Ali
Photo Credit: Instagram

आमिर और संजीदा की राहें भले ही एक-दूसरे से जुदा हो गई हों, लेकिन उनकी लव स्टोरी की बात करें तो कुछ समय तक डेट करने के बाद 2 मार्च 2012 में इस कपल ने शादी कर ली थी. हालांकि शादी के बाद कुछ सालों को तक दोनों की शादीशुदा ज़िंदगी में प्यार और रोमांस बरकरार रहा, लेकिन फिर एक मोड़ के बाद उनके रिश्ते में खटास आने लगी. आखिरकार उनके रिलेशनशिप में एक ऐसा मोड़ भी आया, जब दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया. आमिर और संजीदा शादी के 8 साल बाद अलग हो गए.

Sanjeeda Shaikh and Aamir Ali
Photo Credit: Instagram

वहीं आमिर और संजीदा के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस खूबसूरत जोड़ी ने एक साथ कई शोज़ में काम किया है और लोगों के दिलों में अपने लिए खास जगह भी बनाई. इस जोड़ी को सीरियल ‘क्या दिल में है’ और रियालिटी शो ‘नच बलिए सीज़न 3’ में देखा गया था.

Sanjeeda Shaikh and Aamir Ali
Photo Credit: Instagram
Sanjeeda Shaikh and Aamir Ali
Photo Credit: Instagram

इसके अलावा कपल ने फिल्मों में भी अपनी किस्मत आज़माई. एक ओर जहां आमिर ने ‘ये क्या हो रहा है?’, ‘राख’ और ‘आई हेट लव स्टोरी’ जैसी फिल्मों में काम किया तो वहीं दूसरी तरफ संजीदा को भी ‘बागबान’, ‘पंख’ और ‘नवाबज़ादे’ जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है.

×